Change the name of India says Mohammed Shami wife Haseen Jahan

Hasin Jahan: ‘इंडिया नाम को बदल दीजिए…’, इस क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी ने पीएम मोदी से की मांग

Mohammed Shami wife Haseen Jahan : पूरे देश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। सभी लोग अपनी-अपनी तरह से खुशी का इजहार कर रहे हैं।

Edited By: , August 15, 2022 / 12:15 AM IST

Mohammed Shami wife Haseen Jahan : पूरे देश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। सभी लोग अपनी-अपनी तरह से खुशी का इजहार कर रहे हैं। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। भारतीय टीम को एशिया कप खेलना है और टी-20 फॉर्मेट में होने वाले इस टूर्नामेंट में मोहम्मद शमी को जगह नहीं मिली है। मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां की बात करें तो वह काफी सुर्खियों में रहती हैं।  हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से एक खास अपील की है। यह अपील देश का नाम बदलने को लेकर है।

read more : अंग्रेजों ने भारत में क्यों बिछाई थी रेलवे लाइन?, इस पुस्तक में सामने आई ये बड़ी सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग 

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि हमारा देश, हमारा सम्मान। आई लव भारत। हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए।  हसीन जहां ने आगे लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम का बदल दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे।

read more : 13 साल की लड़की का किडनैप कर किया रेप, गांव के ही अधेड़ युवक की करतूत 

बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच साल 2018 में विवाद हुआ था, जिसमें हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे।

इसी के बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां एक मॉडल हैं, वह इंस्टाग्राम पर कई फोटोज़, रील्स वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जो काफी वायरल होती हैं। इंस्टाग्राम पर हसीन जहां के फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है।

और भी है बड़ी खबरें…