Commonwealth 2022 gold medalist alysha newman Nude Photoshoot

Commonwealth गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Commonwealth गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने कराया न्यूड फोटोशूट! Commonwealth 2022 gold medalist alysha newman Nude Photoshoot

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 6, 2022/12:34 pm IST

बर्मिंघमः alysha newman Nude Photoshoot यहां जारी कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत सहित दुनिया के कई देशों के खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं। पदक जितने वाले खिलाड़ियों की उनके देश में जमकर तारीफ हो रही है। कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लिए खिलाड़ी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन कनाडा की कॉमनवेल्थ स्टार दूसरे कारणों से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल 28 वर्षीय स्टार एलिसा न्यूमैन की न्यूड तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने यह फोटोशूट हाल में ही करवाया है।

Read More: कांग्रेस ने पुडुचेरी भी किया कर्ज माफी का वादा, सरकार बनने के बाद मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण करवाने का भी दावा

alysha newman Nude Photoshoot मिली जानकारी के अनुसार एलिसा न्यूमैन एक पोल वॉल्टर प्लेयर है। हाल में उन्होंने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों में एलिसा न्यूमैन ने अपनी पूरी बॉडी में पेंट कराया है और चीते का पोज दिया है। यूमैन ने अपने इस पोस्ट के साथ ही लिखा है कि अपनी अंदरूनी ताकत को बढ़ाने की बात कही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जब आप अपने अंदर की ताकत को बढ़ाते हैं तो सपने हकीकत बन जाते हैं।

Read More: कोविड-19 टीकाकरण के लिए ऑनलाइन प्री बुकिंग कराने वाले लोगों को दी जाएगी प्राथमिकता, निर्देश जारी

उल्लेखनीय है कि न्यूमैन पहली बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के नजर नहीं आई है। वो इससे पहले भी यह करते हुए नजर आई हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में न्यूमैन के कंधे पर एक ऑक्टोपस बैठा नजर आ रहा है जिससे बमुश्किल उनके निपल ढंके हुए नजर आ रहे हैं। यह कैनेडियाई खिलाड़ी खेल करियर के साथ ही अपना एक ओनलीफैन अकाउंट भी चलाती हैं। वह इस एडल्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्दी लोकप्रिय हुई और 12 महीने के अंदर 21 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हासिल कर लिए। हालांकि उनके पेज पर पहुंचना आपकी जेब पर काफी असर डालता है।

Read More: सीएम एकनाथ शिंदे की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम करने की नसीहत, अब क्या होगा कैबिनेट विस्तार?

एलिसा न्यूमैन अपने पेज के कंटेंट का एक्सेस देने के लिये $19.99 या फिर £16 प्रति माह चार्ज करती हैं, जिसमें उनकी पसंदीदा आउटफिट और स्पेशल कंटेट भी शामिल हैं। टोटल स्पोर्ट के अनुसार न्यूमैन की ONLYFANS अकाउंट से होने वाली सालाना कमाई करीब £850,000 सालाना तक पहुंचती है, जो कि सबस्क्राइबर और उनके कंटेंट पोस्ट करने की अवधि पर निर्भर है।

Read More: यहां के राष्ट्रपति भवन के पास दर्दनाक हादसा, आकाशीय बिजली की चपेट में आकर तीन की मौत, एक गंभीर

अपने शरीर के बारे में बात करते हुए न्यूमैन ने पिछले साल कहा था कि अगर वो अपनी सीमाओं को पार नहीं करेंगी तो वो खुद पर लगी उम्मीदों और बंदिशों को तोड़ नहीं पायेंगी और यह उन्हें अपने असली चरित्र से मिलने से रोकेगा। एक महिला और एक एथलीट के रूप में मैंने अपनी सारी जिंदगी ही बंदिशों को तोड़ा है और सिर्फ जीतने के लिये खेलने के मंत्र के साथ ही आगे बढ़ी हूं।’

Read More: भाजपा नेता ने महिला के साथ खुलेआम की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो, घर छोड़कर फरार हुए नेताजी