मदद के लिए आगे आए कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, ट्वीट कर कहा- लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा... | Corona: Virat Kohli and Anushka Sharma together donate large amount

मदद के लिए आगे आए कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, ट्वीट कर कहा- लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा…

मदद के लिए आगे आए कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, ट्वीट कर कहा- लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:15 pm IST

मुंबई। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। इस महामारी से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में अब कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे, क्रिकेटर, नेता, राजनेता सहित उद्योगपति सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं।

Read More News: विदेश यात्रा की जानकारी छुपाई, पुलिस ने एक और शख्स के खिलाफ दर्ज कि…

इसी कड़ी में अब ​इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पीड़ितों की मदद के लिए सहयोग किया है। दोनों ने मिलकर पीएम केयर्स और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में पैसे जमा कराए हैं। दोनों ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Read More News: सासन पावर प्लांट में हादसा, कन्वेयर में फंसने से युवक की दर्दनाक मौ..

आपको बता दें कि दोनों ने मिलकर राशि दान करने की जानकारी दी। लेकिन इन दोनों हस्तियों ने यह नहीं बताया कि कितना पैसा संकट से निपटने के लिए दान किया है। विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा- “अनुष्का और मैं मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपनी ओर से मदद दे रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा को देखकर हमारा दिल टूट रहा है और हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान को किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी।”

Read More News: पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 135 नए मामले, आंकड़ा 1100 के पार,…

कोरोना वायरस से देश में इस वक्त 29 लोगों की जान चली गई है। वहीं संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1 हजार से पार हो गया है। इस संकट की घड़ी में इन हस्थियों के द्वारा मदद करना बड़ी पहल है। क्रिकेटरों में सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये केंद्र और राज्य सरकार को डोनेट किए हैं। सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये मोदी और योगी सरकार को दिए हैं।

Read More News:  कोविड 19 के खिलाफ जंग में 25 करोड़ दान करने के बाद अक्षय कुमार ने क…