Cricketer injured on the field

इस स्टार क्रिकेटर के साथ बड़ी अनहोनी, जश्न मनाते हुए मैदान पर गिरा, विश्वकप से हो सकते हैं बाहर

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : March 12, 2023/1:21 pm IST

Cricketer injured on the field: विकेट लेने के अति उत्साह में जश्न मनाना फिर से एक क्रिकेटर को भारी पड़ गया टेम्बा बावुमा की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अपनी घरेलू सरज़मीं पर खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। पहला टेस्ट मैच 87 रनों से जीतने के बाद अफ्रीकी टीम ने जोहान्सबर्ग में खेले गए टेस्ट में भी वेस्टइंडीज को 284 रनों से हरा दिया। अफ्रीकी टीम ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 391 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की पूरी टीम सिर्फ 106 रनों के स्कोर पर सिमट गई।

PM मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला, केंद्र ने पंजाब सरकार से पूछा ‘दोषियों पर अबतक क्या कार्रवाई हुई?’

हालांकि, दूसरा टेस्ट मैच खत्म होते-होते दक्षिण अफ्रीका के लिए एक बुरी खबर भी आ गई। इस टेस्ट के चौथे दिन अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज विकेट का जश्न मनाते-मनाते ऐसा चोटिल हुए कि उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर लेकर जाना पड़ा। ये वेस्टइंडीज के बल्लेबाज काइल मेयर्स का विकेट था जिसे लेने के बाद महाराज जश्न मना रहे थे लेकिन तभी उनकी बाईं अकिलिस टेंडन (पैर की एड़ी का ऊपरी हिस्सा) में ऐसा दर्द उठा कि वो दर्द से कराहते दिखे।

रामायण के ‘राम-सीता’ का वनवास ख़त्म, 34 साल बाद फिर नजर आएंगे पर्दे पर साथ-साथ, शुरू हुई शूटिंग

Cricketer injured on the field: इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर के जरिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी चोट का स्कैन किया गया और पता चला कि उन्हें काफी गंभीर चोट लगी है और अब उनके भारत में होने वाले 2023 वनडे विश्व कप से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केशव महाराज कम से कम छह महीने के लिए खेल से बाहर हो सकते है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers