इंग्लैंड की एक बार फिर खराब शुरूआत |

इंग्लैंड की एक बार फिर खराब शुरूआत

इंग्लैंड की एक बार फिर खराब शुरूआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 15, 2022/12:47 pm IST

होबार्ट, 15 जनवरी (एपी ) एशेज श्रृंखला में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का खराब फॉर्म जारी रहा और पांचवें एशेज टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को डिनर तक उसने पहली पारी के शुरूआती दो विकेट 34 रन पर ही गंवा दिये जबकि आस्ट्रेलिया को पुछल्ले बल्लेबाज 303 रन तक ले गए ।

आखिरी टेस्ट के लिये टीम में वापसी करने वाले रोरी बर्न्स खाता खोले बिना ही रन आउट हो गए । वहीं जाक क्रॉली ने फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर ट्रेविस हेड को कैच थमाया ।

पहले तीन टेस्ट और श्रृंखला पहले ही गंवा चुकी इंग्लैंड की टीम अभी भी आस्ट्रेलिया के स्कोर से 269 रन पीछे है । डेविड मलान नौ और कप्तान जो रूट तीन रन बनाकर खेल रहे हैं ।

पारी के दूसरे ही ओवर में मार्नस लाबुशेन के सटीक थ्रो पर बर्न्स आउट हो गए। क्रॉली का शानदार कैच हेड ने लपका जबकि गेंदबाज पैट कमिंस थे ।

इससे पहले आस्ट्रेलिया ने कल के स्कोर छह विकेट पर 241 रन से आगे खेलना शुरू किया । मार्क वुड ने मिशेल स्टार्क ( तीन ) और कमिंस ( दो ) को जल्दी आउट कर दिया लेकिन लियोन ने उन्हें तीन छक्के और एक चौका जड़ डाला ।

एलेक्स कारी को क्रिस वोक्स ने पवेलियन भेजा जिन्होंने 60 गेंद में 24 रन बनाये । लियोन ने आखिरी विकेट के लिये स्कॉट बोलैंड ( नाबाद 10 ) के साथ 23 रन जोड़े । स्टुअर्ट ब्रॉड ने लियोन को आउट करके आस्ट्रेलिया की पारी का अंत किया ।

एपी

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)