इंग्लैंड के 36 रन पर चार विकेट |

इंग्लैंड के 36 रन पर चार विकेट

इंग्लैंड के 36 रन पर चार विकेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 7, 2022/10:23 am IST

सिडनी, सात जनवरी ( एपी ) आस्ट्रेलिया के तेज आक्रमण के सामने एक बार फिर इंग्लैंड की कमजोर बल्लेबाजी की कलई खुल गई और चौथे एशेज टेस्ट के वर्षाबाधित तीसरे दिन लंच तक उसने चार विकेट महज 36 रन पर गंवा दिये ।

अपने कल के स्कोर बिना किसी नुकसान के 13 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने लगातार विकेट गंवाये । बारिश के कारण खेल 90 मिनट विलंब से शुरू हुआ और मिशेल स्टार्क तथा स्कॉट बोलैंड ने इंग्लैंड की पारी की कमर तोड़ दी ।

इंग्लैंड अभी भी आस्ट्रेलिया के पहली पारी के स्कोर से 380 रन पीछे है ।

लंच के समय बेन स्टोक्स खाता खोले बिना क्रीज पर थे । लंच से ठीक पहले डेविड मलान को कैमरन ग्रीन ने स्लिप में उस्मान ख्वाजा के हाथों लपकवाया ।

इससे पहले हसीब हमीद जब दो रन पर थे तो मिशेल स्टार्क के दूसरे ओवर में विकेटकीपर एलेक्स कारी ने उन्हें जीवनदान दिया । हमीद हालांकि इसका फायदा नहीं उठा सके और अगले ओवर में ही स्टार्क ने उन्हें पवेलियन भेजा ।

जाक क्रॉली (18) को बोलैंड ने आउट किया और अगले ओवर में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट उनका शिकार हुए जिन्होंने स्लिप में कैच थमाया ।

मेलबर्न में तीसरे टेस्ट में सात रन देकर छह विकेट लेने वाले बोलैंड ने चार ओवर में कोई भी रन दिये बिना दो विकेट लिये ।

बारिश के बावजूद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड शुक्रवार को गुलाबी रंग में रंगा था । पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा के चैरिटी फाउंडेशन के लिये सिडनी टेस्ट का तीसरा दिन ‘ गुलाबी ’ होता है । पिछले 14 साल से यह परंपरा चली आ रही है ।

एपी

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)