ट्रोलर्स के निशाने पर आए सचिन तेंदुलकर, वीडियो देखकर फैंस ने किया ऐसा कमेंट

आखिर क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आए सचिन तेंदुलकर? वीडियो देखकर भड़के फैंस ने किया ऐसा कमेंट

Fans are trolling Sachin Tendulkar for his new video, commented such thing :आखिर क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आए सचिन तेंदुलकर? वीडियो देखकर..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 14, 2022/2:08 pm IST

नई दिल्ली। Fans are trolling Sachin Tendulkar : क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक सबसे अलग पहचान बनाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर बल्ला थाम लिया है। बताया जा रहा है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2022 में तेंदुलकर इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट को लेकर सचिन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के वायरल होते ही सचिन को ट्रोल किया जाने लगा।

Read More : सड़क पर उतरे दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी, 5 सूत्रीय मांगो के लेकर फूंका बिगुल

इस वजह से किया ट्रोल

दरअसल, इस वीडियो में सचिन ने बताया है कि बैट यानी बल्ले की ग्रीप को कैसे साफ किया जाता है। इस वीडियो के आने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। असा इसलिए क्योंकि सचिन जब बैट की ग्रिप साफ कर रहे होते हैं, उस समय पानी के इस्तेमाल नहीं होने पर भी टैप ऑन रखते हैं और यही देखकर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

यहां देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

Read More : IPPB Recruitment 2022: इंडिया पोस्ट में निकली कई पदों पर बंपर भर्तियां, कैसे करें आवेदन? यहां जाने पूरी डिटेल

रोड सेफ्टी के लिए खेली जा रही है सीरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें सचिन सेव वाटर कैंपेन का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में सचिन का इस तरह से पानी बर्बाद करना उनके फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। जिसे लेकर वो लगातार सचिन को ट्रोल कर रहे हैं। अब बात करें रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की तो, तो इसमें आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं। ये सीरीज रोड सेफ्टी जागरूकता के लिए खेली जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें