Female cricketer Rajshree Swani's body found hanging from tree in forest

जंगल में संदिग्ध हालत में मिली मशहूर महिला क्रिकेटर की लाश, दो दिन पहले घर से हुई थी गायब

जंगल में संदिग्ध हालत में मिली मशहूर महिला क्रिकेटर की लाशः Female cricketer Rajshree Swani's body found hanging from tree in forest

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 04:25 PM IST, Published Date : January 13, 2023/3:48 pm IST

भुवनेश्वर : cricketer Rajshree Swani’s body found ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांई 11 जनवरी से लापता थी और उनका शव शुक्रवार को कटक के करीब घने जंगल में मिला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि उनका शव अथागढ़ क्षेत्र में गुरूदिझाटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था। राजश्री के कोच ने बृहस्पतिवार को कटक में मंगलाबाग पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी।

Read More : तारक मेहता शो के फैंस के लिए खुशखबरी, सालों बाद शो में होगी इस पुराने किरदार की एंट्री, मेकर्स ने किया खुलासा 

cricketer Rajshree Swani’s body found उन्होंने कहा कि गुरूदिझाटिया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जायेगा। पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है। उनके परिवार ने हालांकि आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गयी है ‘‘क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचाया गया था। ’’ राजश्री का स्कूटर जंगल के करीब मिला था और उनका मोबाइल फोन भी बंद था। पुलिस ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जायेगी।

Read More :शरद यादव के निधन पर एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा, सीएम नीतीश ने उनके बेटी और बेटे को फोन कर दी संत्वाना 

उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि राजश्री सहित करीब 25 महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) द्वारा बाजराकाबाटी क्षेत्र में आयोजित ट्रेनिंग शिविर का हिस्सा थीं जो पुडुचेरी में होने वाले आगामी राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट टूर्नामेंट के लिये था। सभी एक होटल में ठहरी हुई थीं।  बता दें कि ओडिशा राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गयी थी लेकिन राजश्री अंतिम सूची में शामिल नहीं थी।पुलिस ने कहा कि अगले दिन खिलाड़ी अभ्यास के लिये तांगी क्षेत्र में क्रिकेट मैदान में गयीं लेकिन राजश्री ने अपने कोच को बताया कि वह अपने पिता से मिलने के लिये पुरी जा रही हैं।