Harbhajan said about Chahal in the World Cup team

World Cup 2023 : विश्व कप में खलेगी चहल की कमी…! इस खिलाड़ी ने जताया अफसोस, कह डाली ये बड़ी बात

Harbhajan said about Chahal in the World Cup team: हरभजन सिंह ने कहा कि वनडे विश्व कप के लिये युजवेंद्र चहल की कमी खल रही है।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 08:21 PM IST, Published Date : September 7, 2023/6:36 pm IST

Harbhajan said about Chahal in the World Cup team : नई दिल्ली। भारत के पूर्व आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने गुरुवार को कहा कि आगामी वनडे विश्व कप के लिये चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह की कमी खल रही है। चहल और अर्शदीप को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली जिसका ऐलान अजित अगरकर की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने मंगलवार को किया। हरभजन ने कहा , मुझे लगता है कि टीम में दो लोगों की कमी है। युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह । बायें हाथ का तेज गेंदबाज होने के नाते वह काफी उपयोगी रहता।

read more : Ghaziabad Police Video: 20 हजार रुपए महीना दो और मसाज पार्लर में सेक्स का धंधा चलाओ, दरोगा का वीडियो वायरल 

Harbhajan said about Chahal in the World Cup team : उन्होंने कहा ,अगर वह शुरूआत में दो विकेट दिला देता। मैं यह नहीं कह रहा कि दाहिने हाथ के गेंदबाज ऐसा नहीं कर सकते लेकिन बायें हाथ के गेंदबाज का सटीक एंगल विकेट दिलाने में मददगार होता है। आस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क का उदाहरण देते हए उन्होंने कहा ,‘‘ आप देख सकते हैं कि शाहीन शाह अफरीदी और मिचेल स्टार्क कितने प्रभावी साबित हो रहे हैं। आस्ट्रेलिया ने विश्व कप जीता तो मिचेल स्टार्क की अहम भूमिका रही। उन्होंने पहली ही गेंद पर ब्रेंडन मैकुलम को आउट किया। उस रफ्तार के साथ भीतर को आती हुई गेंद हमेशा चुनौतीपूर्ण होती है। हरभजन ने कहा ,‘‘चहल मैच विनर है। उसने किसी दूसरे स्पिनर से ज्यादा विकेट लिये हैं। वह किसी और देश के लिये खेल रहा होता तो हर समय अंतिम एकादश में होता।

read more : CG Vidhan Sabha Election 2023: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक कल, इस मुद्दे को लेकर होगा मंथन 

उन्होंने कहा , इतना सब कुछ साबित करने के बाद उसे टीम में होना चाहिये। मैं टीम प्रबंधन का अंग होता तो उसे जरूर चुनता। हम सभी चाहते हैं कि भारतीय क्रिकेट अच्छा करे। विश्व कप में ये खिलाड़ी असरदार होते। भारत को इन दोनों की कमी खलेगी।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें