Hardik Pandya will be the captain of team India

आज होगा फैसला… हार्दिक पंड्या को मिलेगी टीम की कप्तानी? राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर कितना खतरा?

Hardik Pandya will be the captain and rahul Dravid will be coach : आज होगा फैसला... हार्दिक पंड्या को मिलेगी टीम की कप्तानी? राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर कितना खतरा?

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 08:59 AM IST, Published Date : December 21, 2022/8:56 am IST

नई दिल्ली। Hardik Pandya will be the captain of team India? : BCCI आज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा फैसला सुनाने वाला है। भारतीय क्रिकेट कंट्र्रोल बोर्ड (BCCI) ने 21 दिसंबर यानी आज एपेक्स काउंसिल की मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग में भारतीय टीम से जुड़ी कई मुद्दों पर चर्चा होगी। जिसमें सबसे बड़ा मुद्दा प्लेयर्स का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, सलेक्शन कमेटी और सीओसी के पैनल को लेकर चर्चा होगी।

Read More : पिता की गोली मारकर हत्या, फिर खुद उठाया ऐसा खौफनाक कदम, फटी रह गई देखने वालों की आंखे

मिली जानकारी के अनुसार आज बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की मीटिंग है। इस मीटिंग में प्लेयर्स का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, सलेक्शन कमेटी और सीओसी के पैनल को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही बता दें कि इस मीटिंग में अन्य कई विषयों पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में ये भी तय होने की उम्मीद है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए अगर टैक्स में छूट नहीं मिलती है तो फिर बोर्ड इस स्थिति में क्या करेगा?

Read More : MPPSC ADPO Answer Key 2022: MPPSC ने जारी की ADPO 2022 की आंसर शीट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

हार्दिक पांड्या होंगे कप्तान?

Hardik Pandya will be the captain of team India? : मीडिया रिपोर्ट्स से मिली सूचना के मुताबिक 21 दिसंबर को एपेक्स काउंसिल मीटिंग में BCCI भारतीय टीम के लिए हर फॉर्मेट के लिए अलग कोच और अलग कप्तान बनाए जाने पर भी चर्चा करेगी। बता दें कि ये मीटिंग वर्चुअली होनी है। इसके अलावा आपको बताते चलें कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद इस तरह की चर्चा है कि भारत की टी20आई टीम को नया कोच मिल सकता है। इतना ही नहीं ये भी चर्चा हो रही है कि कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या के नाम चुना जा सकता है, क्योंकि रोहित शर्मा अब 35 साल के हो चुके हैं।

Read More : शिवराज सरकार में विपक्ष दूसरी बार लाई अविश्वास प्रस्ताव, पोषण आहार घोटाला, शराब की अवैध बिक्री, सहित 51 मुद्दों पर घेरने की तैयारी

राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर खतरा?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार BCCI स्प्लिट कोचिंग ला सकती है। ऐसे में राहुल द्रविड़ को भारत की टेस्ट और वनडे टीम के कोच का पद मिल सकता है, वहीं टी20आई टीम के लिए एक अलग कोच को नियुक्त किए जाने पर चर्चा हो सकती है। इस मीटिंग में बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को भी अंतिम रूप देगी, जहां सूर्यकुमार यादव को अच्छा-खासा प्रमोशन मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers