Head coach VVS Laxman has added bowler Kuldeep Sen with team India

Asia Cup 2022 : हेडकोच की जिम्मेदारी मिलते ही लक्ष्मण का बड़ा फैसला, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को किया शामिल

Asia Cup 2022 : हेडकोच की जिम्मेदारी मिलते ही लक्ष्मण का बड़ा फैसला : Head coach VVS Laxman has added bowler Kuldeep Sen with team India

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 25, 2022/6:55 pm IST

नई दिल्लीः VVS Laxman has added bowler Kuldeep Sen एशिया कप के क्वालिफायर मुकाबले शुरू हो चुके हैं। चार टीमों के बीच मेन ड्रॉ में जगह बनाने के लिए जोर आजमाइश हो रही है। 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के मुकाबला होने वाला है। दोनों देशों के बीच होने वाले इस हाईवोल्टेज मुकाबले का इंतजार दोनों देशों के फैंस को है। वहीं राहुल द्रविड़ के कोरोना संक्रमित होने के बाद वीवीएस लक्ष्मण को हेडकोच बनाया गया है। अब भारतीय टीम के हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण ने राजस्थान रॉयल्स के स्टार युवा तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को भी टीम के साथ जोड़ा है। वह बतौर नेट बॉलर भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं।

Read more : भोजपुरी एक्टर जय यादव मचाएंगे धमाल, आम्रपाली और काजल के साथ करेंगे रोमांस, बैक टू बैक 11 फिल्में होंगी रिलीज 

VVS Laxman has added bowler Kuldeep Sen बता दें कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं यह अफवाह आग की तरह फैल गई। हालांकि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इन बातों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि चाहर ने बीते दिन प्रैक्टिस सेशन में भाग लिया था वह आज भी इसमें भाग लेंगे। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं लगी है वह बिल्कुल ठीक हैं। दीपक चाहर एशिया कप में भारतीय टीम के लिए बतौर स्टैंडबाई प्लेयर मौजूद हैं।

Read more : ये रही सावन कुमार टाक की सुपरहिट फिल्में, जिसने कई एक्टर को बना दिया सुपरस्टार… 

वहीं बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि एशिया कप के लिए 25 वर्षीय कुलदीप सेन को बतौर नेट बॉलर के रूप में भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं। आपको बता दें कि कुलदीप सेन घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हैं वहीं वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेलते हैं।