Bhojpuri actor Jai Yadav will be released 11 films

भोजपुरी एक्टर जय यादव मचाएंगे धमाल, आम्रपाली और काजल के साथ करेंगे रोमांस, बैक टू बैक 11 फिल्में होंगी रिलीज

Bhojpuri actor Jai Yadav : भोजपुरी फिल्म अभिनेता जय यादव एक बार फिल्म धमाका मचाने को तैयार हैं। उनकी एक के बाद एक 11 फिल्में  भोजपुरी बॉक्स...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:07 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:07 pm IST

Bhojpuri actor Jai Yadav : भोजपुरी फिल्म अभिनेता जय यादव एक बार फिल्म धमाका मचाने को तैयार हैं। उनकी एक के बाद एक 11 फिल्में  भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। भोजपुरी दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी सभी फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं। ये किसी भी अभिनेता की प्रतिभा और लगन की पहचान है, कि उनकी एक नहीं, दो नहीं पूरी 11 फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं। यह अपने आप में बेहद खास है। ये सभी फिल्में एक से बढ़कर एक होने वाली हैं, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस के साथ वो काम करते नजर आएंगे। पॉपुलर एक्ट्रेसेस में रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे से लेकर ऋतु सिंह तक का नाम शामिल है।

जय यादव की पांचवी फिल्म ‘बाबुल की गलियां’ होंगी, जिसमें भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं। यह फैमली रॉम कॉम वाली स्टोरी लाइन वाली फिल्म है। जय यादव फिल्म ‘सुंदरी’ में शुभी शर्मा और यामिनी सिंह के साथ धमाल मचाते नजर आने वाले हैं। फैंटेसी वाली कहानी पर बनी इस फिल्म में जय का किरदार दिल को छू लेने वाला होगा। भोजपुरी सिनेमा में फेयर लवली गर्ल के नाम से मशहूर ऋतु सिंह के साथ भी जय यादव एक फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘रखवाला’ है और यह भी जल्द ही रिलीज होगी। इसके बाद इनकी एक फिल्म ‘दिल मिल गए’ है, जिसमें भोजपुरी की न्यूकमर निहारिका पवार और रितिका शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

उत्तर प्रदेश से आने वाले जय यादव का रुझान बचपन से सिनेमा की ओर रहा है। यही वजह है कि उनके काम में उनका पैशन दिखता है। इसे फिल्म के निर्माता-निर्देशकों ने परखा और उन्हें अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों के लिए कास्ट किया। जय यादव इसलिए खुद को भाग्यशाली समझते हैं। जय का कहना है कि अभिनय उनकी साधना है, जिससे वे पूरी मेहनत से जीते हैं। जय यादव की 11 फिल्मों में पहला नाम ‘मेरे रंग में रंगने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी की सबसे हेयरेटेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं। एक एक रोमांटिक फिल्म है।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat death case: सोनाली फोगाट केस में पुलिस ने दर्ज की FIR, पोस्टमॉर्टम के बाद होगा खुलासा 

रानी के साथ जय यादव की दूसरी फिल्म ‘नटराज’ है। डांस बेस्ड इस फिल्म में जय एक अलग ही शेड में नजर आने वाले हैं, तो काजल राघवानी के साथ उनकी अगली आने वाली फिल्म ‘भगवान बनौले जोड़ी’ होगी। इस फिल्म में जय यादव का किरदार दर्शकों को अपनी ओर खूब आकर्षित करने वाला होगा। वहीं, जय यादव फिल्म ‘राधा रानी किसन दीवानी’ में एक बार फिर से आम्रपाली दुबे के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म भी बेहद खास होने वाली है।

यह भी पढ़ें : Raai Laxmi: राय लक्ष्मी के साथ उड़े थे माही के इश्क के चर्चे 

आम्रपाली दुबे का साथ

इसके बाद वे काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘अमानत’ में नजर आने वाले हैं। यह एक शानदार पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें जय की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है। जय यादव की तीसरी फिल्म होगी ‘साथ छूटे ना साथिया’। इस फिल्म में जय लूलिया गर्ल निधि झा के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म भी रोमांस जॉनर का है और इसमें दोनों का किरदार बेहद खास होने वाला है। जय की तीसरी फिल्म की, तो उसका टाइटल आपको अपनी ओर आकर्षित करने वाला है, फिल्म का नाम है -‘गुंडों की आएगी बारात’, जिसमें वे काजल राघवानी के साथ दिखने वाले हैं। यह फिल्म काफी रोचक होने वाली है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे