I have made relations with 10 thousand women this footballer says

‘मैंने 10 हजार महिलाओं से बनाए हैं संबंध’, इस मशहूर फुटबॉलर ने रेप पीड़िता से कही थी ये बात

Manchester City star footballer Benjamin Mendy : मैनचेस्टर सिटी के स्टार फुटबॉलर बेंजमिन मेंडी पर रेप को लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 20, 2022/11:06 pm IST

Manchester City star footballer Benjamin Mendy : मैनचेस्टर सिटी के स्टार फुटबॉलर बेंजमिन मेंडी पर रेप को लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगे हैं। उनके इस मामले में पूरे विश्व के खेल जगत की निगाह है। 28 साल के फ्रेंच फुटबॉलर बेंजमिन मेंडी पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला का फोन ले लिया था। महिला को फंसाकर बेंजमिन अपने बेडरूम में ले गए। चेस्टर क्राउन कोर्ट की सुनवाई में बताया गया कि अक्टूबर 2020 में मेंडी और महिला एक बार में मिले थे।

Read More: Mohan Markam का बयान | 2023 चुनाव में BJP की हार, BJP प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को दी चुनौती

उनके रेप के मामले में सुनवाई चल रही है। मेंडी पर लॉक्ड बेडरूम में एक महिला का रेप करने का आरोप है। इसके अलावा 4 और महिलाएं हैं जिन्होंने मेंडी पर रेप के आरोप लगाए हैं। बता दें कि मेंडी उस फ्रेंच टीम में शामिल थे जिसने साल 2018 में फुटबॉल वर्ल्ड कप जीता था। बार में मेंडी के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथी जेसी लिंगार्ड भी मौजूद थे। इसके बाद महिला को मेंडी रूरल चेशायर में घर पर ले गए। कोर्ट में पुलिस को दिए गए महिला के बयान के बारे में बताया गया।

Read More: कपिल सिब्बल ने CBI पर साधा निशाना, कहा – ‘पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया’

महिला ने कहा- घर पहुंचने के बाद मेंडी ने फिंगरप्रिंट से बेडरूम का दरवाजा खोला। तब महिला का फोन मेंडी के हाथों में ही था। महिला अपना फोन वापस मांगते हुए मेंडी के बेडरूम में चली गई। महिला ने दावा किया बेडरूम में अंदर आने के बाद मेंडी ने कहा कि दरवाजा लॉक है और तुम अब कहीं नहीं जा सकती हो। महिला ने कहा कि वह बार-बार मना कर रही थी, तभी मेंडी ने कहा कि उसने 10,000 महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं। बताया जा रहा है कि मेंडी ने 2 टीनएज लड़कियों का भी रेप किया है। कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई अभी जारी है।

Read More: कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह