वनडे सीरीज शुरु होने से पहले वेस्टइंडीज़ को झटका, आईसीसी ने कोच लॉ को सस्पेंड किया

वनडे सीरीज शुरु होने से पहले वेस्टइंडीज़ को झटका, आईसीसी ने कोच लॉ को सस्पेंड किया

  •  
  • Publish Date - October 16, 2018 / 11:52 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:44 PM IST

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ शुरु होने से पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है। आईसीसी ने वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ को भारत के खिलाफ होने वाले शुरुआती दो वनडे मैचों के लिए निलंबित कर दिया है। आइसीसी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि लॉ को थर्ड और रिजर्व अंपायर के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट्स के लिए सस्पेंड किया गया है। इसके साथ ही, उन पर 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया और उनके खाते में 3 डीमैरिट अंक भी जोड़ दिए गए हैं।

आईसीसी की इस कार्रवाई को हार से परेशान वेस्टइंडीज़ की टीम के लिए बड़ा झटका है कैरेबियाई टीम को इस दौरे पर टेस्ट सीरीज़ में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरुआती दो वनडे मैच 21 और 24 अक्टूबर को होना है।

यह भी पढ़ें : सिंहदेव ने कहा- पैराशूट लैंडिंग की जगह होगी सर्जिकल स्ट्राइक, विधायक चिंतामणि ऑडियो की हो जांच

इससे पहले लॉ पर पाकिस्तान के खिलाफ डॉमिनिका टेस्ट के दौरान भी इसी तरह अंपायरों पर कमेंट्स करने के लिए 25 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया था। साथ ही, 1 डीमैरिट अंक भी जोड़ा गया था। बता दें कि हैदराबाद टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के कोच लॉ किरोन पॉवेल को आउट दिए जाने से नाराज थेउन्हें अश्विन की गेंद पर स्लिप में रहाणे के हाथों कैच दिया गया

वेब डेस्क, IBC24