IND vs AUS 2nd T20I Live Score
LIVE NOW

IND vs AUS 2nd T20I Live Score : दूसरे टी20 में भी भारत ने आस्ट्रेलिया को हराया, पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे

IND vs AUS 2nd T20I Live Score : टीम इंडिया के ओपनरों ने दूसरे टी20 में धमाकेदार शुरआत की है। टीम इंडिया ने चार ओवर में 50 रन का आंकड़ा

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 11:13 PM IST, Published Date : November 26, 2023/8:04 am IST

नई दिल्ली :India vs Australia 2nd T20 Live Updates: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच रविवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्‍ड स्‍टेडियम में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा था ​जिसमें भारत ने फिर से आस्ट्रेलिया को हरा दिया है, आस्ट्रेलिया को जीत के लिए 236 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था जिसके जवाब में विरोधी टीम 191 रन ही बना सकी।

IND vs AUS 2nd T20I Live Score : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड मैदान पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। टीम इंडिया के ओपनरों ने दूसरे टी20 में धमाकेदार शुरआत की है। टीम इंडिया ने चार ओवर में 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया है।

Today News Live Update 26 November: रायपुर : सीजी पीएससी ने 2024 सत्र की भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। छग लोक सेवा आयोग ने 242 पदों की भर्तियों के लिए यह अधिसूचना जारी की है। IBC24 ने इसकी संभावना पहले ही जता दी थी। अधिसूचना के मुताबिक़ 11 फरवरी को प्रारंभिक परीक्षा होगी। इसी तरह 1 से 30 दिसंबर तक प्रारंभिक परीक्षा के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

जारी विज्ञापन के अनुसार सबसे अधिक सहकारी निरीक्षक के 44 पद, नायब तहसीलदार के 42, राज्य कर निरीक्षक के 34 पदों पर भर्ती होगी। इसी तरह डिप्टी कलेक्टर के 8, राज्य वित्त सेवा अधिकारी के 6 पद, सहायक पंजीयक के 14, जिला सेनानी के 11, जिला आबकारी अधिकारी के 11, आदिम जाती विकास विभाग में 10 पदों पर भर्ती निकली गई है।

Today News Live Update 26 November: नई दिल्ली: मुंबई में 2008 को हुए आतंकी हमले की 15वीं बरसी आज है। देशभर में आतंकी हमले में मारे गए लोगों, शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बड़े नेताओं ने इस मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इस हमले में मारें गए लोगों के लिए संवेदना व्यक्त की। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत कभी इस दिन को नहीं भूल सकता है। हम, सभी इस दर्द से उबर पाए इसके पीछे भारत का सामर्थ्य है।

Today News Live Update 26 November: तेलंगाना। इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरे पर है जहां उन्होंने तूप्रान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “BRS जैसी एक बीमारी का विकल्प कभी कांग्रेस जैसी दूसरी बीमारी नहीं बन सकती। BRS और कांग्रेस, इन दोनों बीमारीयों का इलाज सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही कर सकती है।”

Today News Live Update 26 November: नई दिल्ली। Mann Ki Baat : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात का 107वां एपिसोड का संबोधन कर रहे हैं। आकाशवाणी पर मन की बात का सीधा प्रसारण किया जा रहा है। बता दें कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम 22 भारतीय भाषाओं और 29 बोलियों के अलावा फ्रेंच, चीनी, इंडोनेशियाई, तिब्बती, बर्मी, बलूची, अरबी, पश्तू, फारसी सहित 11 विदेशी भाषाओं में प्रसारित किया जाता है। यह कार्यक्रम आकाशवाणी के 500 से अधिक केंद्रों से प्रसारित होता है। वहीं, आज दिव्यांगजन भी प्रधानमंत्री के मन की बात सुन रहे हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp