India team star opener Murali Vijay may retire soon, know this reason

जल्द संन्यास का ऐलान कर सकते है ये धाकड़ बल्लेबाज, कप्तान रोहित ने बंद कर दिए वापसी के सभी दरवाजे

Murali Vijay may retire soon : हिटमैन ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कप्तान की जिम्मेदारी संभाली है तब से लेकर टीम में कई अहम बदलाव किए हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 24, 2022/5:32 pm IST

नई दिल्ली। Team India: टीम इंडिया के एक धाकड़ बल्लेबाज जल्द ही क्रिकेट को अलविद कह सकते हैं। दरअसल जब से हिटमैन ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कप्तान की जिम्मेदारी संभाली है तब से लेकर टीम में कई अहम बदलाव किए हैं। खासकर रोहित युवा खिलाड़ियों को मौका देने में ज्यादा भरोसा रखते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  इस तरह बच गई 42 लाख भारतीयों की जान! दुनियाभर में करीब 2 करोड़ संभावित मौतों को रोका

murali vijay may retire soon :  यहीं कारण है कि ऐसे दिग्गज बल्लेबाज भी है जो लंबे समय से टीम से बाहर बैठा है। हैरानी की बात तो ये है सालों से क्रिकेट से दूर रह रहे इस खिलाड़ी ने अभी तक रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है। आपको बता दें कि रोहित ने जब से टेस्ट की कमान अपने कंधों पर ली है तब से लेकर अब तक एक बल्लेबाज की टीम में वापसी नहीं हुई है। हम बात कर रहे हैं मुरली विजय की।

यह भी पढ़ें:  Government Job Recruitment: सिर्फ 20 रुपये में कर सकते हैं आवेदन! 10वीं पास जल्दी करें अप्लाई

murali vijay may retire soon : एक समय में टेस्ट टीम का सबसे बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाज माने जाने वाला मुरजी विजय अब क्रिकेट से ऐसा दूर हुआ है कि किया को याद तक नहीं। बता दें कि मुरली विजय ने अपना आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

यह भी पढ़ें:  शहर की सड़कें बनी नदी! गाड़ियों की जगह नाव से ‘सफर’ कर रहे लोग, अब तक 108 मौतें…देखें वीडियो

murali vijay may retire soon :  उसके बाद पहले मयंक अग्रवाल और बाद में रोहित शर्मा ने टीम से उनका पत्ता पूरी तरह काट दिया है। अब ऐसा लगता भी नहीं कि विजय को दोबारा टीम में कभी जगह मिल पाएगी। विजय की जगह लेने वाले रोहित अब टेस्ट टीम के भी कप्तान हैं और वो खुद एक शानदार ओपनर हैं। फिलहाल हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। और न ही मुरली विजय का इस मामले में किसी तरह का बयान सामने आया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers