दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज से भारतीय ने पूछा '​स्पॉट फिक्सिंग' की कीमत, ऐसे मिला जवाब..देखिए | Indian asked South African fast bowler the price of 'spot fixing', got answers like this .. See

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज से भारतीय ने पूछा ‘​स्पॉट फिक्सिंग’ की कीमत, ऐसे मिला जवाब..देखिए

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज से भारतीय ने पूछा '​स्पॉट फिक्सिंग' की कीमत, ऐसे मिला जवाब..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 13, 2020/11:00 am IST

नईदिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन से एक भारतीय ने ऐसा सवाल पूछ दिया कि डेल स्टेन ने उसे ब्लॉक कर दिया। कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में सभी खेलों की गतिविधियां स्थगित हैं, ऐसे में सभी खिलाड़ी भी घरों में बैठें है, खाली समय में वे अपने फैंस के लाइव चैट भी करते हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्मृति मंधाना का लॉकडाउन में ऐसा है डे-प्लान, BCC…

ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों के जवाब दे रहे थे, लेकिन एक सवाल ऐसा था, जिसको पढ़कर उनको गुस्सा आ गया। एक भारतीय यूजर ने पूछा, ”आप स्पॉट फिक्सिंग के लिए कितने पैसे लेते है…” इस ट्वीट को देख डेल स्टेन गुस्सा गए और उन्होंने यूजर को ब्लॉक कर दिया। उन्होंने नीचे कमेंट में ‘Blocked Pose’ लिखा।

ये भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा की ‘तलवारबाजी’ फिर रिप्लाई से इंग्लैंड के पूर्व कप्ता…

लोगों को इनके इस कमेंट का मतलब समझ नहीं आया, लोगों ने पूछा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और बाकी लोगों के सवालों का जवाब दिए। कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। भारत को कोरोनावायरस के चलते 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर ने कहा धोनी खेल चुके अपना आखिरी मैच! उन्हे विदाई मैच…