दूसरे खिलाड़ी से चल रहा था भारतीय क्रिकेटर की पत्नी का अफेयर, पता चला तो... |

दूसरे खिलाड़ी से चल रहा था भारतीय क्रिकेटर की पत्नी का अफेयर, पता चला तो…

Dinesh Karthik wife's affair with another player: लव ट्रायंगल जैसा ही माला इस कहानी में भी था। जहां दिनेश कार्तिक से शादी के बाद उनकी पत्नी को मुरली विजय से प्रेम हो गया।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 03:16 PM IST, Published Date : May 8, 2024/3:13 pm IST

Dinesh Karthik wife’s affair with another player : भारतीय सिनेमा में अक्सर हम देखते है कि जिसमें लव ट्रायंगल दिखाई देता है। इनमें कई फिल्मों के नाम हम गिना सकते हैं ‘कुछ कुछ होता है’ या ‘दिल तो पागल है’, ‘गुंडे’ हो या ‘वन्स अपन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ आदि। लेकिन अगर ये कहानी किसी की जिंदगी में सच बनकर आ जाए तो जाहिर है कि वह कितना दर्दनाक होगा। यह तो सोचकर ही मन विचलित हो जाता है।

आपको बता दें कि एक भारतीय क्रिकेटर के साथ ही ऐसा हो चुका है। जी हां विकेटकीपर बल्लेबाज और इस समय आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभाने वाले दिनेश कार्तिक के साथ ऐसा ही हो चुका है। किक्रेटर दिनेश कार्तिक ने साल 2004 में भारत के लिए डेव्यू किया था और 2007 में उनकी शादी हुई। हालांकि 5 साल बाद ही उनका इस शादी से तलाक हो गया।

read more:  Korba Latest News: उर्जाधानी कोरबा में शांतिपूर्ण तरीके से पूरी हुई मतदान की प्रक्रिया.. जिला कलेक्टर ने जताया सभी आभार

Dinesh Karthik wife’s affair with another player

लव ट्रायंगल जैसा ही मामला इस कहानी में भी

लव ट्रायंगल जैसा ही मामला इस कहानी में भी था। जहां दिनेश कार्तिक से शादी के बाद उनकी पत्नी को मुरली विजय से प्रेम हो गया। दरअसल, दिनेश कार्तिक और निकिता के पिता दोनों दोस्त थे और उन्होंने इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदली। हालांकि शादी के बाद निकिता और मुरली विजय के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और फिर कार्तिक की शादी शुदा जिंदगी तबाह होने में देर नहीं लगी।

अपने दोस्त और अपनी वाइफ के अफेयर के बारे में जब दिनेश कार्तिक को पता चला तो उन्होंने खुद ही अलग होने का फैसला कर लिया। साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। निकिता ने कार्तिक से तलाक के बाद मुरली विजय से शादी कर ली तो कार्तिक को भारत की स्टार स्क्वॉस प्लेयर दिपिका पल्लीकल से प्यार हो गया।

read more: T20 World Cup 2024: ‘जेठालाल जैसी है टीम इंड‍िया की टी20 वर्ल्ड कप जर्सी’, देखें सोशल मीडिया पर Viral Memes…

कार्तिक और पल्लीकल एक ही फिटनेस कोच से ट्रेनिंग लेते थे। वहीं दोनों एक दूसरे के पहले दोस्त बने और फिर दोनों ने अपने घर में एक दूसरे के बारे में जानकारी दी। 2015 में दीपिका और कार्तिक की शादी हो गई। दीपिका ने 2019 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इस लव ट्रायंगल में दिनेश कार्तिक और मुरली विजय ने कभी एक दूसरे से बात नहीं की, लेकिन एक दूसरे पर कभी कमेंट या कीचड़ भी नहीं उछाला है।

read more:  अमेरिका ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर जोर दिया

 

 
Flowers