Indian team bowler got engaged

बिहार की इस खूबसूरत लड़की को दिल दे बैठे हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज, IPL से पहले ही कर ली सगाई

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 12:44 PM IST, Published Date : February 28, 2023/12:43 pm IST

Indian team bowler got engaged: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं। मुकेश कुमार IPL 2023 के ऑक्शन में 5।50 करोड़ में बिके थे। अब उन्होंने अपने जीवन साथी का चयन कर लिया है। इसीलिए वे मीडिया की सुर्खियों में हैं। मुकेश कुमार ने गोपालगंज के एक होटल में अपनी दोस्त दिव्या सिंह से सगाई कर ली। दिव्या छपरा की रहने वाली है।

रायपुर: कुंए में मिली 5 साल के मासूम की लाश, कल देर रात खेलते हुए हुआ था गायब, चल रही थी खोजबीन

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इन दोनों की शादी आईपीएल 2023 के समाप्त होने के बाद हो सकता है। मुकेश कुमार की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप मुकेश कुमार और दिव्या को स्टेज पर डांस करते हुए भी देख सकते हैं। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो दिव्या सिंह और मुकेश कुमार करीबी दोस्त बताए जा रहे हैं। मुकेश की तरह दिव्या भी एक साधारण परिवार से आती हैं।

ओवैसी के इस करीबी रिश्तेदार ने की ख़ुदकुशी, घर पर खुद को मार ली गोली, इस केस में मामला भी था दर्ज

Indian team bowler got engaged: बताया जा रहा है कि सगाई के बाद दोनों परिवार के सदस्य काशी की यात्रा पर निकल गये हैं। मुकेश के रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में कई हस्तियां शामिल हुईं। जिसमें गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी, एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ संजीव कुमार, उद्योगपति व राजद नेता दिलीप सिंह समेत परिवार के सदस्य और उनके क्रिकेटर दोस्त शामिल हुए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers