Asia Cup 2023 : एशिया कप के उद्घाटन मैच के लिए पाकिस्तान जाएंगे जय शाह, PCB ने किया आमंत्रित |

Asia Cup 2023 : एशिया कप के उद्घाटन मैच के लिए पाकिस्तान जाएंगे जय शाह, PCB ने किया आमंत्रित

Jay Shah will go to Pakistan for the opening match of Asia Cup 2023:पीसीबी ने एशिया कप के उद्घाटन मैच के लिए जय शाह को पाकिस्तान आमंत्रित किया।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : August 18, 2023/10:11 pm IST

Jay Shah will go to Pakistan for the opening match of Asia Cup 2023 : लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव एवं एसीसी (एशियाई क्रिकेट परिषद) के अध्यक्ष जय शाह को 30 अगस्त को मुल्तान में पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेले जाने वाले एशिया कप के उद्घाटन मैच में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है।

read more : ITI कॉलेज के प्राचार्य 50 हजार की रिश्वत लेते हुए ट्रैप, लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा 

Jay Shah will go to Pakistan for the opening match of Asia Cup 2023 : पीसीबी ने कहा कि शाह के अलावा उसने एशियाई क्रिकेट परिषद से जुड़े कई और बोर्ड  प्रमुखों को भी उद्घाटन मैच के लिए आमंत्रित किया है। पीसीबी के एक सूत्र ने कहा कि शाह को निमंत्रण भेजा गया है लेकिन उनके पाकिस्तान आने की संभावना काफी कम है। सूत्र ने कहा, पीसीबी के अध्यक्ष जाका अशरफ ने आईसीसी की बैठक के दौरान डरबन में जय शाह को मौखिक रूप से निमंत्रण दिया था। बोर्ड ने अब औपचारिक निमंत्रण भेजा है।

read more : Rakhi 2023 : भाइयों की कलाई में सजेगी ‘रीपा’ में तैयार राखियां, स्नेह की डोर बनाने में जुटी कोरिया की बहनें 

पाकिस्तान की मीडिया के मुताबिक शाह ने पीसीबी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, लेकिन बीसीसीआई सचिव ने इस दावे का खंडन किया था। भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा संबंधों से वाकिफ सूत्र ने कहा कि पीसीबी शाह को निमंत्रण देकर यह दिखाना चाहता है कि वह खेल को राजनीति के साथ नहीं जोड़ता है। एशिया कप 30 अगस्त से 17 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका के स्थलों पर आयोजित किया जाएगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें