Joginder Sharma retired

टीम इंडिया को बड़ा झटका, अचानक इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को कहा अलविदा

टीम इंडिया को बड़ा झटका, अचानक इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान! Joginder Sharma retired from all formats of cricket

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : February 3, 2023/1:08 pm IST

नई दिल्ली। Joginder Sharma retired टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट उतरे वाले हैं, लेकिन ठीक इससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है। दरअसल टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Read More: आज से एक लीटर पेट्रोल-डीजल के लिए देने होंगे इतने दाम! जानें आपके शहर में क्या है ताजा भाव 

Joginder Sharma retired दरअसल, भारत को साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीताने में अमह भुमिका निभाने वाले टीम इंडिया के जोगिंदर शर्मा ने अचानक संन्यास का ऐलान किया है। जोगिंदर शर्मा साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीताने के बाद टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बना था।

Read More: गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

आपको बता दें कि जोगिंदर शर्मा ने फाइनल मैच में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर फेंककर टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था। लेकिन अब उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी है

Read More: Chitrashi Rawat: कल इस अभिनेता के साथ सात फेरे लेगी ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी, छत्तीसगढ़ में होगी सारी रस्में

छोटे से करियर में कमाया बड़ा नाम

39 साल के जोगिंदर शर्मा ने अपने इंटरनेशनल करियर में टीम इंडिया के लिए कुल 4 टी20 और 4 वनडे मैच खेले हैं। वनडे मैचों में जोगिंदर शर्मा ने 4.6 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 1 विकेट हासिल किया था। वहीं टी20 फॉर्मेट में जोगिंदर शर्मा ने 9.52 की इकॉनमी से रन देते हुए कुल 4 विकेट अपने नाम किए थे। इसके अलावा जोगिंदर शर्मा ने 16 आईपीएल मैच भी खेले थे। वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें