रिंग के बाद रैंप पर दिखा बॉक्सर लवलीना का जलवा

रिंग के बाद रैंप पर दिखा बॉक्सर लवलीना का जलवा, असमिया साड़ी में ढाईं कहर

रिंग के बाद रैंप पर दिखा बॉक्सर लवलीना का जलवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 9, 2022/4:58 pm IST

गुवाहाटी, नौ जनवरी (भाषा) अक्सर बॉक्सिंग रिंग में नजर आने वाली ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन जब रैंप पर शहतूत रेशम ‘पात’ से बनी पारंपरिक असमिया साड़ी पहनकर उतरीं, तो उनके इस नए अंदाज को भी लोगों ने खासा पसंद किया।

पढ़ें- लॉकडाउन में फंसने का डर.. गांव लौट रहे प्रवासी मजदूर.. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों ने बढ़ाई चिंता

पूर्वोत्तर महोत्सव के यहां चल रहे नौवें संस्करण में शनिवार रात को वह डिजाइनर बिद्युत और राकेश के वेडिंग कलेक्शन की ‘शो-स्टॉपर’ (मुख्य आकर्षण) थीं।

पढ़ें- पुलिस आरक्षक को मुंछ का स्टाइल पड़ा भारी, कॉन्स्टेबल को किया गया सस्पेंड

बोरगोहेन और असम के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिप्राप्त अभिनेता आदिल हुसैन को समारोह में सम्मानित भी किया गया। हुसैन रैंप पर चैंपियन मुक्केबाज के साथ कुछ कदम चले भी।

पढ़ेें- विधानसभा चुनावों के दौरान 41 फीसदी लोगों ने राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध का समर्थन किया :सर्वेक्षण

बोरगोहेन ने कहा कि उन्होंने इस अनुभव (रैंप वॉक) का भरपूर आनंद लिया, हालांकि उनका मुख्य लक्ष्य ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतना है। पिछले साल तोक्यो ओलंपिक खेलों में उन्होंने मुक्केबाजी के 69 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जीता था।

पढ़ें- Omicron New Variant: ओमिक्रॉन के बाद अब यहां मिला कोरोना का ‘डेल्टाक्रॉन’ वैरिएंट, ओमिक्रॉन-डेल्टा का मिक्स रूप

बिद्युत विकास भगवती ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “लवलीना बोरगोहेन ने गहरे मैरून रंग की रेशम की साड़ी पहनी थी, जिस पर रोज गोल्ड सीफिना जरी का काम था तथा पारंपरिक असमिया आभूषणों के साथ रेशम की एक शॉल भी उन्होंने ले रखी थी।” उन्होंने कहा की सीफिना जरी का काम मुगलों के जमाने से किया जाता रहा है और यह बेहद आकर्षक होता है।