Mohammed Shami on PM Modi's

Mohammed Shami : ‘अगर आपके प्रधानमंत्री साथ होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता’..! PM मोदी के लिए मोहम्मद शमी ने कह दी ये दिल को छूने वाली बात, जानें ऐसा क्या कहा..

Mohammed Shami on PM Modi's: विश्वकप के व्यस्त कार्यक्रम के बाद सभी दुसरे खिलाडियों की तरह मोहम्मद शमी भी अपने घर अमरोहा लौटे है।

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 08:44 AM IST, Published Date : November 24, 2023/8:44 am IST

Mohammed Shami on PM Modi’s : अमरोहा: क्रिकेट विश्वकप के फाइनल मुकाबले में भारत की हार ने अब राजनीति में एंट्री कर ली है। हार के बाद जहाँ एक तरफ विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पनौती बताने में जुटे है तो वही भारत के स्टार तेज गेंदबाज ने कहा है कि पीएम की मौजूदगी से उनका मनोबल बढ़ा है। मोहम्मद शमी ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही है। गौरतलब है कि विश्वकप के व्यस्त कार्यक्रम के बाद सभी दुसरे खिलाडियों की तरह मोहम्मद शमी भी अपने घर अमरोहा लौटे है। इससे पहले उन्होंने अपने माँ के साथ भी फोटो खिंचाई थी।

read more : Fire breaks out in Kasganj Express: चलती ट्रेन में लगी भीषण आग, जान बचाने ट्रेन से कूदे यात्री, मची अफरातफरी

Mohammed Shami on PM Modi’s : मैच के बाद प्रधानमंत्री हुई मुलाकात से जुड़े सवाल पर शमी ने कहा ‘उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है। यह बहुत ज़रूरी होता है क्योंकि मनोबल गिर जाता है, तब अगर आपके PM साथ होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता है।

 

पनौती पॉलिटिक्स पर ममता की एंट्री

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारत के इस मैच के लेकर बेहद अजीबोगरीब तर्क दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि इस विश्व कप में हमारी टीम ने ”पापियों” की मौजूदगी वाले मैच को छोड़कर बाकि सभी मैच जीते हैं। उन्होंने कहा है कि विश्व कप का फाइनल मैच अगर कोलकाता के ईडन गार्डन या मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होता तो भारत जीत जाता। वही टीम इंडिया के खिलाड़ी भगवा रंग की जर्सी पहनकर प्रैक्टिस करने को लेकर भी ममता बनर्जी ने सवाल खड़ा किया था। ममता ने कहा था कि हमारे खिलाड़ी भगवा रंग की जर्सी नहीं पहनना चाहते, लेकिन उन्हें जबरन यह पहनाई जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp