Mohammed Shami saved lives of people in car accident

Mohammed Shami Video : घायलों के मसीहा बने मोहम्मद शमी, कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ..

Mohammed Shami saved lives of people in car accident: हादसा देख शमी ने अपनी कार रुकवाई और कार में सवार लोगों को बचाया।

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 09:25 AM IST, Published Date : November 26, 2023/9:25 am IST

Mohammed Shami saved lives of people in car accident : नई दिल्ली। विश्व कप 2023 भले ही टीम इंडिया हार गई हो लेकिन मोहम्मद शमी ने एक चीज में जीत हासिल की है और वह है भारतीयों का दिल। मोहम्मद शमी ने जिस तहर से विश्व कप में अपने प्रदर्शन से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए है आज वह पूरी दुनिया में अपनी अगल ही पहचान बना चुके हैं। शमी क्रिकेट का मैदान हो या फिर कहीं ओर अपनी स्वभाव और दरियादिली से सभी का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर शमी छा गए हैं।

read more : Raman Singh Accused Congress: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर लगाया पक्षपात का आरोप, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का किया दावा

Mohammed Shami saved lives of people in car accident : दरअसल, शनिवार को उत्तराखंड के नैनीताल से कुछ दूर पहले उनकी कार के सामने एक दूसरी कार का एक्सीडेंट हुआ। शमी वह नैनीताल जा रहे थे। हादसा देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और कार में सवार लोगों को बचाया। इस पूरी घटना का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

मोहम्मद शमी बने फरिश्ता

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है कि मैं किसी की जान बचाकर बहुत खुश हूं। शमी ने लिखा, ‘वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया। उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी वाली सड़क से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांध रहे हैं। शमी ने व्हाइट कलर के कपड़े और रेड कलर की टोपी पहन रखी थी। इस दौरान मौके पर कई लोग खड़े थे और एक सफेद रंग की कार एक पेड़ से टकराई हुई भी दिखाई दे रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp