Mohammed Siraj shared a cryptic Insta story

अचानक किस गम में डूबे मोहम्मद सिराज! शेयर की क्रिप्टिक इंस्टा स्टोरी, देखकर फैंस भी रह गए भौचक्के…

Mohammed Siraj shared a cryptic Insta story टीम इंडिया को WTC के फ़ाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा। स्टोरी काफी ज्यादा वायरल हो रही है|

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 12:36 PM IST, Published Date : June 12, 2023/12:34 pm IST

Mohammed Siraj shared a cryptic Insta story : नई दिल्ली। टीम इंडिया को WTC के फ़ाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया की हार के बाद कई प्रकार के सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक इंस्टा स्टोरी काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जो किसी बड़े मामले की ओर इशारा कर रही है। आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने एक किताब का पेज शेयर किया है जिसपर साइलेंट को लेकर चंद लाइनें लिखी हुई है।

Read more: WTC Final में हार के साथ खत्म हुआ इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर! कोच द्रविड़ ने दिए संकेत 

सिराज द्वारा शेयर की गई इस स्टोरी में लिखा है कि, ‘कई बार आपको बिल्कुल शांत रहने की जरुरत होती है क्योंकि कोई भी शब्द ये बयां नहीं कर पाते हैं कि आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है।’ सिराज के इस स्टोरी को देखकर फैंस भी काफी चौंके हुए हैं। किसी को कोई अंदाजा नहीं है कि सिराज ने ऐसी स्टोरी आखिरी क्यों लगाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CricTracker Hindi (@crictrackerhindi)

Read more: तबाही मचाने आ रहा है चक्रवात बिपोर्जॉय, भयंकर बारिश की संभावना, एक्टिव मोड में आए पीएम मोदी 

Mohammed Siraj shared a cryptic Insta story : दरअसल, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत पर 209 रन से बड़ी जीत दर्ज कर टेस्ट चैंपियंस का खिताब अपने नाम कर लिया है। भारत ने आखिरी आईसीसी ट्रॉफी 2013 में महेंद्र सिंह की कप्तानी में जीती थी और जब भारत के पास फिर से चैंपियन बनने का मौका था तो टीम ने निराश कर दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें