MP's 6 Boxer takes Entry in Final in Khelo India Youth Games

Khelo India Youth Games: प्रदेश के खिलाड़ियों ने बाक्सिंग में मनवाया लोहा, तीन महिला बॉक्सर सहित 6 खिलाड़ियों ने मारी फाइनल में एंट्री

योगेश्वर दत्त, आयुष यादव, रूद्रजीत, मालिका मोर, कैफी एवं विनती शानदार जीत के साथ फाइनल में पहुंच गई हैं! Boxer takes Entry in Final

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : February 3, 2023/10:51 pm IST

भोपाल: Boxer takes Entry in Final खेलो इंडिया में मध्यप्रदेश बाक्सिंग टीम के योगेश्वर दत्त, आयुष यादव एवं रूद्रजीत तथा महिला वर्ग में मालिका मोर, कैफी एवं विनती शानदार जीत के साथ फाइनल में पहुंच गई हैं। सेमीफाइनल में मध्यप्रदेश के 7 खिलाड़ी हार गए है, साथ ही उन्हें कांस्य पदक से संतोष करना पड़ेगा।

Read More: छत्तीसगढ़िया लड़के पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, कल बिलासपुर में होगी दोनों की शादी

Boxer takes Entry in Final भोपाल के तात्या टोपे स्टेडियम के मार्शल आर्ट हाल में सेमीफाइन मुकाबले खेले गए। पुरुष वर्ग में योगेश्वर दत्त ने अरुणाचल प्रदेश के पाकबा ताव को हरा कर फाइनल में जगह बनाई। आयुष यादव ने पंजाब के तेजस्वी वशिष्ठ को पराजित कर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। इसके अलावा मप्र के रूद्रजीत सिंह ने मणीपुर के एलएल मन को शिकस्त देकर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया। मप्र के अनुराग सिंह, प्रशांत खटाना, अभिषेक तोमर एवं रिषभ सिंह सिकरवार को सेमीफाइनल में हार मिली, उन्हें अब कांस्य पदक से संतोष करना होगा।

Read More: फेमस भारतीय एक्ट्रेस की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी

महिला वर्ग के 45- 48 किग्रा वर्ग में मप्र की मालिका मूर ने उत्तराखंड की आँचल शुक्ला को हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। 50- 52 किग्रा में मप्र की कैफी ने राजस्थान की सुनीता को शिकस्त देकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।

Read More: भारत में 30 प्रतिशत तक घटेंगे वाहनों के दाम! केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया फॉर्मूला

70-75 किग्रा महिला वर्ग के सेमीफाइनल में मध्यप्रदेश की विनती ने तेलंगाना की पी. गुणा निधि को आसानी से पटखनी देकर फाइनल में प्रवेश किया। मप्र की खुशी सिंह, भूमि सिंह एवं राधिका जाटव को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पडा।

Read More: नवी मुंबई के तुर्भे डंपिंग यार्ड में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक