Pakistan player Shan Masood married

भारत और न्यूजीलैंड के वनडे सीरीज के बीच ये स्टार खिलाड़ी ने रचाई शादी, वाइफ को KISS करते हुए तस्वीरें हुई वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के वनडे सीरीज के बीच ये स्टार खिलाड़ी ने रचाई शादी ! Pakistan player Shan Masood married

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 10:31 AM IST, Published Date : January 22, 2023/10:31 am IST

नई दिल्ली। Pakistan player Shan Masood married पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शान मसूद ने शादी कर ली है। 20 जनवरी को उन्होंने निशा खान से शादी रचाई है। जिसके बाद अब 27 फरवरी को कराची में बड़ा रिसेप्शन रखा जाएगा। जिसमें पाकिस्तान के कई स्टार क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं। वहीं उनकी शादी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी, मौजूदा क्रिकेटर शाबाद खान समेत अन्य कई खिलाड़ी मौजूद रहे।

Read More: क्या एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रचा ली शादी? कहा- मेरी खुशी देखकर अंदाजा नहीं लगता 

Pakistan player Shan Masood married आपको बता दें कि मसूद के घर पर पिछले एक हफ्ते से शादी के कार्यक्रम चल रहे थे। जिसके बाद क्रिकेटर शान मसूद और निशा खान ने 20 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे है। अब दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनमें शान मसूद अपनी वाइफ निशा को किस करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। निशा ने अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी।

Read More: Aaj Ka Rashifal 22 January 2023: इन तीन राशि वालों के लिए खुशियों से भरा रहेगा आज का दिन, बनेंगे नए संबंध 

दोनों का एक दूसरे को रिंग पहनाते हुए वीडियो पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर यह मुद्दा ट्रेंडिंग टॉपिक बना रहा। शान मसूद ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 27 टेस्ट मैच, 5 वनडे मैच और 19 टी-20 मैच खेले हैं। वह पाकिस्तान के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 भी खेल चुके हैं।

Read More: प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS समेत 12 अधिकारियों के हुए तबादले, आदेश जारी 

बता दें कि शान मसूद ही वह खिलाड़ी हैं, जिन्हें बाबर आजम की जगह वनडे और टेस्ट का कप्तान बनाए जाने की बात हो रही है। उन्होंने हाल ही में यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट के लिए भी करार किया है। शान मसूद पाकिस्तान के बड़े बैंकर मंसूर मसूद खान के बेटे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक