पूरन के शानदार प्रदर्शन से नार्दर्न वारियर्स ने अबु धाबी टी10 में बांग्ला टाइगर्स को हराया | Pooran's impressive performance as Northern Warriors beat Bangla Tigers in Abu Dhabi T10

पूरन के शानदार प्रदर्शन से नार्दर्न वारियर्स ने अबु धाबी टी10 में बांग्ला टाइगर्स को हराया

पूरन के शानदार प्रदर्शन से नार्दर्न वारियर्स ने अबु धाबी टी10 में बांग्ला टाइगर्स को हराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 1, 2021/6:21 am IST

अबुधाबी, एक फरवरी ( भाषा ) निकोलस पूरन के 26 गेंद में 89 रन की मदद से नार्दर्न वारियर्स ने अबु धाबी टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट में बांग्ला टाइगर्स को 30 रन से हरा दिया ।

जायेद क्रिकेट स्टेडियम पर छक्कों की बौछार के बीच पूरन ने 12 छक्के और तीन चौके लगाये । उनकी टीम ने चार विकेट पर 162 रन बनाये जो टूर्नामेंट का दूसरा सर्वोच्च स्कोर है ।

बांग्ला टाइगर्स के लिये कप्तान आंद्रे फ्लेचर ने 28 गेंद में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 53 रन बनाये । यूएई के चिराग सूरी 42 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन उनकी टीम दस ओवर में तीन विकेट पर 132 रन ही बना सकी ।

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे गए वारियर्स के लिये वसीम मोहम्मद ने पहले ही ओवर में मोहम्मद इरफान को दो छक्के लगाकर 17 रन लिये । दूसरे ओवर में मुजीब उर रहमान ने वसीम को आउट कर दिया । इसके बाद पूरन बल्लेबाजी के लिये आये । उन्होंने चौथे ओवर में कैस अहमद को तीन छक्के और एक चौका लगाया । वहीं छठे ओवर में इरफान को लगातार तीन छक्के जड़े ।

दूसरी ओर लैंडल सिमंस 41 रन बनाकर आउट हुए । करीम जे ने ही पूरन की पारी का भी अंक किया ।

जवाब में टाइगर्स की शुरूआत खराब रही और तीसरी ही गेंद पर वहाब रियाज ने जॉनसन चार्ल्स को आउट कर दिया । फ्लेचर खुलकर खेलते रहे लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें अपेक्षित सहयोग नहीं मिला ।

भाषा

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)