Rahul-Pant reached only one side of the crease, still not out

IND vs SA : जब क्रीज के एक तरफ ही पहुंचे राहुल-पंत, फिर भी नहीं हुए आउट, जानें क्या है पूरा माजरा

Rahul-Pant reached only one side of the crease, still not out

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : January 21, 2022/7:50 pm IST

नई दिल्ली: Rahul-Pant reached only one side of the crease, still not out क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है। मैदान पर कब क्या हो जाए। किसी को पता नहीं रहता है। कई बार ऐसे पल आ जाते है। जिन्हें देखकर दर्शक दांतो तले अपनी उंगलियां दबा लेते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में देखने के मिला।

Read more : छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में 22, 23 और 24 जनवरी को हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई आकाशीय बिजली गिरने की संभावना

Rahul-Pant reached only one side of the crease, still not out दरअसल केशव महाराज की गेंद पर भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने करारा शॉट लगाया। लेकिन वो रन लेने के लिए बहुत ही देरी से भागे। गेंद सीधे अफ्रीकी कप्तान टेंबा बावुमा के पास गई। जिसे उन्होंने बहुत ही तेजी के साथ थ्रो किया। लेकिन केशव महाराज गेंद को ठीक तरह से पकड़ नहीं पाए और बैकअप में उनके पास कोई भी फिल्डर नहीं था। ऐसे में भारतीय बल्लेबाज रन आउट होने से बच गए। कप्तान केएल राहुल और ऋषभ पंत क्रीज के एक ही तरफ पहुंच गए थे. दोनों के बीच ही तालमेल की बहुत ही कमी दिखी।

Read more : भाजपा ने जारी की 85 उम्मीदवारों की एक और सूची, मुलायम के समधी हरिओम यादव को सिरसागंज से दिया मौका

केएल राहुल आउट हो सकते थे। लेकिन उन्हें भाग्य का साथ मिला और वह तेजी से दौड़कर क्रीज के दूसरी तरफ पहुंच गए। राहुल को इस मैच में दो जीवनदान मिलें हैं. इससे पहले जब केएल राहुल 8 रन बनाकर खेल रहे थे तब साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी यानेमन ने उनका कैच छोड़ दिया था। लेकिन इसके बाद भी वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए।

Read more : आगामी आदेश तक बंद रहेंगे स्कूल, हमेशा साथ रखना होगा वैक्सीन सर्टिफिकेट, बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते यहां लिया गया फैसला  

बता दें कि साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम का कोई भी गेंदबाजी अपनी लय में नजर नहीं आया। विराट कोहली (Virat Kohli) और शिखर धवन के आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से लड़खड़ाया हुआ नजर आया।

 

 
Flowers