Rishabh Pant New Video

ऋषभ पंत ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Rishabh Pant New Video : नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ऋषभ पंत ने रिहैब की प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया गया है इस बीच उन्होंने अपना एक वीडियो

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : May 5, 2023/9:54 pm IST

नई दिल्ली : Rishabh Pant New Video : टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वह कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से चोटिल हुए थे। पंत के लिंगमांट की सर्जरी भी हुई थी, जिसके बाद वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं। वह अब बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए हैं। नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ऋषभ पंत ने रिहैब की प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया गया है इस बीच उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें : युवकों ने वकील पर किया चाकू से हमला, बीच बचाव करने आए दो लोग भी हुए घायल, इलाके में दहशत का माहौल 

ऋषभ पंत ने वीडियो किया शेयर

Rishabh Pant New Video :  ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शुरुआत में बैसाखी के सहारे हैं। इसके बाद वह बैसाखी को बगल में खड़े शख्स को फेंककर देते हैं और फिर बिना सपोर्ट के अपने पैरों पर खड़े होकर चलकर दिखाते हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से यह भी पता चल रहा है कि वह काफी जल्दी फिट हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इन राज्यों में तबाही मचाएगा चक्रवात मोचा, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, कही ये बात 

पंत दिखे थे मैदान पर

Rishabh Pant New Video :  बता दें कि ऋषभ पंत आईपीएल 2023 के गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए एक मैच के दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आए थे। उनके आने से पहले ही दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ ने इस बात की पुष्टी पहले ही कर दी थी कि ऋषभ पंत अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में मैच के दौरान मौजूद रहेंगे। कार हादसे के बाद ये पहला मौका था जब ऋषभ पंत मैदान पर दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें : कल से शुरू हो रहा ज्‍येष्‍ठ माह, भूलकर भी न करे ये काम, एक झटके में हो जाएंगे गरीब 

रिकवरी को लेकर कही थी ये बात

Rishabh Pant New Video :  आईपीएल 2023 में खराब दौर से गुजर रही दिल्ली कैपिटल्स टीम को ऋषभ पंत की कमी बुरी तरह खल रही है। हाल ही में पंत एक मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे थे उन्होंने अपनी रिकवरी को लेकर कहा था कि मैं अच्छे से रिकवर हो रहा हूं और हर दिन बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में आया था और दिल्ली कैपिटल्स टीम भी यहां थी, तो मैं टीम से मिला। बता दें कि पंत ने यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ दिल्ली के मैच से पहले एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खिलाड़ियों से मुलाकात की। उन्होंने आगे कहा कि मैंने देखा कि टीम कैसे अभ्यास कर रही है। मुझे इसकी कमी खल रही है लेकिन मेरा दिलोदिमाग टीम के साथ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें