Rohit Sharma fan during match

मैच के बीच रोहित शर्मा से मिलने जाना बच्चे को पड़ा महंगा, ठोका गया लाखों का जुर्माना

Rohit Sharma fan during match: मैच के बीच रोहित शर्मा से मिलने जाना बच्चे को पड़ा महंगा, बच्चे को चुकाना होंगे 6 लाख रुपए का जुर्माना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 7, 2022/9:56 am IST

Rohit Sharma fan during match: मेलबर्न। क्रिकेट प्रेमियों का प्रेम जब सर चढ़कर बोलता है तो फिर वो किसी भी हद तक जा सकता है। लोग अपने जीवन में एक न एक बार अपने फेवरेट प्लेयर से मिलना जरूर चाहता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक फैंन को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से बीच मैच मिलना भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें- मैत्रीबाग जू में व्हाइट टाइगर ने दिया शावक को जन्म, रखा गया चिकित्सकों की निगरानी में 

ग्राउंड में घुस आया फैन

Rohit Sharma fan during match: बीते दिन भारत और जिम्बाब्वे के बीच शानदार मुकाबला हुआ। सुपर-12 राउंड के आखिरी मैच में भारत ने जीत हासिल की थी। इसी बीच फैंन कप्तान से मिलने के लिए मैदान में पपहुंच गया। टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 राउंड के आखिरी मैच में के दौरान 17 वें ओवर में रोहित शर्मा का एक नन्हा फैन ग्राउंड में घुस गया। दूसरी पारी यानी जिम्बाब्वे की बैटिंग के दौरान ये घटना घटी।

ये भी पढ़ें- अचानक इमारत में लगी आग, मची भगदड़….. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी 

बच्चे पर लगाया लाखों रुपए का जुर्माना

Rohit Sharma fan during match: हाथ में तिरंगा लेकर ब्लैक ड्रेस पहना यह बच्चा रोहित शर्मा के करीब तो पहुंचा, लेकिन ज्यादा बातचीत नहीं कर पाया क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड्स उसे पकड़कर मैदान के बाहर ले गए। जिसके बाद ये खबर सामने आई है कि उस बच्चे पर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में घुसने के चलते साढ़े 6 लाख का जुर्माना ठोका गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें