चेन्नई के लिए चेपक में खेलने को बेताब हैं रुतुराज |

चेन्नई के लिए चेपक में खेलने को बेताब हैं रुतुराज

चेन्नई के लिए चेपक में खेलने को बेताब हैं रुतुराज

: , November 29, 2022 / 09:00 PM IST

चेन्नई एक अक्टूबर (भाषा) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अगले सत्र से घरेलू और विरोधी टीम के मैदान में मैच खेलने के पुराने प्रारूप में वापसी करेगा और ऐसे में भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से चेपक में खेलने के लिए उत्साहित हैं जहां से उन्होंने शुरुआत की थी।

कोविड-19 के कारण आईपीएल को पिछले दो वर्षों में कुछ स्थानों तक ही सीमित रखा गया था लेकिन अगले सत्र में यह लीग अपने पुराने प्रारूप में वापसी करेगी।

गायकवाड न्यूजीलैंड ए के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए भारत ए की टीम में शामिल थे जिसने यहां पिछले दिनों मैच खेले थे।

गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा,‘‘ मैंने यहां का माहौल देखा। यहां दर्शकों का जोश देखा है। इसलिए जब मैं यहां अभ्यास कर रहा था तो मेरे दिमाग में सारी बातें चल रही थी। मैं यहां चेन्नई की तरफ से खेलने के लिए बेहद उत्सुक हूं।’’

यह सलामी बल्लेबाज 2019 में चेन्नई से जुड़ा था लेकिन उन्होंने अपनी इस आईपीएल टीम की तरफ से 2020 में पदार्पण किया था। इसलिए उन्हें चेपक में अपनी आईपीएल टीम की तरफ से खेलने का अनुभव नहीं है।

उन्होंने कहा,‘‘ लेकिन जब पहली बार मैं यहां खेला तो वास्तव में वह विशेष पल था। मुझे ऐसा लगा यही वह जगह है जहां से मैंने अपनी यात्रा शुरू की थी।’’

भाषा

पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)