Shahid Afridi gave a big statement about Team India

Shahid Afridi On Team India : शाहिद आफरीदी ने टीम इंडिया के जख्मों पर छिड़का नमक, कह दिया कुछ ऐसा की भड़क उठे फैंस

Shahid Afridi On Team India : पकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने एक बयान देकर भारतीय टीम पर सीधे सीधे तंज कसा है।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : November 21, 2023/7:48 pm IST

नई दिल्ली : Shahid Afridi On Team India : वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के फ़ाइनल हारने के बाद भी देश की जनता उनके साथ खड़ी है। भारतीय टीम ने जिस तरह लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया, उससे सभी को खिताब जीतने की पूरी उम्मीद लग रही थी। लेकिन फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहतर साबित हुई और ट्रॉफी भारत के हाथों से फिसल गई। इस हार का दुख सभी लोगों के मन में तो है लेकिन कई लोग अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने भी ऐसा ही बयान दिया है, जिसे सुनकर भारतीय फैंस भड़क उठे हैं।

यह भी पढ़ें : U-19 World Cup 2024: ICC ने श्रीलंका को दिया एक और झटका, अब छीनी अंडर-19 विश्व कप की मेजबानी, जानें क्या है वजह 

आफरीदी ने टीम इंडिया पर साधा निशाना

Shahid Afridi On Team India : असल में पकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने एक बयान देकर भारतीय टीम पर सीधे सीधे तंज कसा है। आफरीदी ने एक निजी पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बात करते हुए कहा कि जब अब लगातार मुकाबले जीतते जा रहे होते हैं ओवरकॉन्फिडेंस भी ज्यादा हो जाता है। इसके बाद शाहिद आफरीदी ने कहा कि तो वो चीज (ओवरकॉन्फिडेंस) आपको मरवा देता है। शाहिद आफरीदी का ये बयान जमकर वायरल हो रहा है। कई लोग उनके इस बयान की आलोचना भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : प्रेमिका के साथ ऐसा काम कर रहा था पति, तभी कमरे में आ धमकी पत्नी, किया ये कांड  

देश के लोग बढ़ा रहे भारत का हौसला

Shahid Afridi On Team India : सिर्फ शाहिद आफरीदी ही नहीं कई पाकिस्तानी लोगों ने भारतीय टीम के लिए फर्जी कमेंट इस पूरे वर्ल्ड कप में पास किए हैं। फिलहाल भारतीय टीम भले ही वर्ल्डकप हार गई, लेकिन इसने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है। इसके अलावा भारतीय टीम के प्रति अपना लगाव समर्थन जताने से भी लोग पीछे नहीं हैं। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की पोस्ट कर भारतीय टीम का समर्थन कर रहे हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp