गुजरात टाइटंस से मुकाबले के पहले मुंबई इंडियंस को झटका, IPL से बाहर हुआ यह तेज गेंदबाज |

गुजरात टाइटंस से मुकाबले के पहले मुंबई इंडियंस को झटका, IPL से बाहर हुआ यह तेज गेंदबाज

Tymal Mills ruled out of the rest of IPL 2022: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का 51वां मुकाबला शुक्रवार (6 मई) को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले मुंबई के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स टखने में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, फ्रेंचाइजी ने उनकी जगह दक्षिण अफ्रीका के 21 वर्षीय होनहार बल्लेबाज को साइन किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 6, 2022/10:58 am IST

Tymal Mills ruled out of the rest of IPL 2022: नई दिल्ली। पांच बार चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है, तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) चोट के कारण आईपीएल (IPL) 2022 के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस का सामना आज शुक्रवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans vs Mumbai Indians) से होना है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Chhattisgarhi News : बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 06 May 2022

बता दें कि 8 मुकाबले हारकर मुंबई प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है, मुंबई इंडियंस ने टाइमल मिल्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) को मौजूदा सीजन के बाकी बचे मुकाबलों के लिए साइन किया है। मिल्स ने आईपीएल के इस सीजन 5 मैच खेले जिसमें उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किए, फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘ मुंबई इंडियंस ने टाइमल मिल्स की जगह ट्रिस्टन स्टब्स को साइन किया है।

read more: Raipur Ramsagar Para गोलीकांड का Live Video: फिर चली गोली | राजनांदगांव निवासी एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

टखने में चोट बनी बाहर होने की वजह

Tymal Mills ruled out of the rest of IPL 2022: टाइमल मिल्स को टखने में चोट है, मिल्स ने मौजूदा आईपीएल में 16 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था, उस मुकाबले में उन्होंने 3 ओवर में 54 रन लुटाए थे, इस दौरान उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी, मिल्स के इस महीने के आखिर तक फिट होने की उम्मीद है। ऐसे में वह ससेक्स के लिए 26 मई को टी20 ब्लास्ट में अपना पहला मैच खेल सकते हैं।