उत्तर प्रदेश में समय पर आक्सीजन की आपूर्ति के लिये निशानेबाजों ने की पहल | Shooters take initiative to supply oxygen in Uttar Pradesh on time

उत्तर प्रदेश में समय पर आक्सीजन की आपूर्ति के लिये निशानेबाजों ने की पहल

उत्तर प्रदेश में समय पर आक्सीजन की आपूर्ति के लिये निशानेबाजों ने की पहल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 9, 2021/12:38 pm IST

नयी दिल्ली, नौ मई (भाषा) कोविड-19 महामारी से जूझ रहे लोगों के लिये राष्ट्रीय स्तर के 100 से अधिक निशानेबाजों ने उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य केंद्रों में समय पर आक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिये एक अभियान शुरू किया है।

इस अभियान में उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा के निशानेबाज शामिल हैं। इनमें आशुतोष द्विवेदी, प्रदीप कुमार सिंह, तबीश अहमद, राहुल सोनी, मोनू कुमार, हरप्रीत सिंह और शैलेंद्र आदि शामिल हैं।

ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके राइफल निशानेबाज दिव्यांश सिंह पंवार ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘इस तरह की पहल से कोरोना वायरस के रोगियों की पीड़ा दूर करने में काफी मदद मिलेगी। मैं अधिक से अधिक लोगों से इस पहल से जुड़ने और कोविड-19 के खिलाफ आवश्यक ऐहतियाती कदम उठाने की अपील करता हूं। ’’

यह पहल रोडिक कंसलटेंट्स के महानिदेशक और राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज राजकुमार के कहने पर शुरू की गयी। उन्होंने निशानेबाजों से कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में साथ देने का आग्रह किया था।

भाषा पंत आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers