स्मिथ और वॉर्नर हीरो हैं , कहा ख्वाजा ने |

स्मिथ और वॉर्नर हीरो हैं , कहा ख्वाजा ने

स्मिथ और वॉर्नर हीरो हैं , कहा ख्वाजा ने

:   December 4, 2023 / 06:35 PM IST

मेलबर्न, चार दिसंबर ( भाषा ) आस्ट्रेलिया के बायें हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन द्वारा डेविड वॉर्नर की आलोचना बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के गले नहीं उतरी है और उन्होंने अगले साल जनवरी में सिडनी में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे इस सलामी बल्लेबाज का बचाव किया है ।

‘द वेस्ट आस्ट्रेलियन’ अखबार में अपने कॉलम में जॉनसन ने पाकिस्तान के खिलाफ 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में वॉर्नर के चयन पर सवाल उठाये हैं ।

उन्होंने लिखा कि अपने फॉर्म के आधार पर 37 वर्ष के वॉर्नर टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में 2018 में हुए ‘सैंडपेपर कांड’ में भी अपनी भूमिका की पूरी जिम्मेदारी नहीं ली है ।

ख्वाजा ने वॉर्नर और स्टीव स्मिथ का बचाव किया है जो उस समय आस्ट्रेलिया के कप्तान थे ।

उन्होंने कहा ,‘‘ वॉर्नर और स्मिथ मेरी नजर में हीरो हैं । उन्होंने खराब समय में एक साल क्रिकेट नहीं खेली । कोई भी परफेक्ट नहीं होता । मिचेल जॉनसन भी नहीं हैं ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ अगर कोई कहता है कि डेविड वॉर्नर या सैंडपेपर कांड में शामिल कोई और भी हीरो नहीं है तो मैं उससे इत्तेफाक नहीं रखता क्योंकि वे अपनी सजा भुगत चुके हैं । एक साल लंबा समय होता है ।’’

भाषा मोना सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers