अच्छी शुरुआत की लेकिन लय बरकरार नहीं रख पाए: अय्यर |

अच्छी शुरुआत की लेकिन लय बरकरार नहीं रख पाए: अय्यर

अच्छी शुरुआत की लेकिन लय बरकरार नहीं रख पाए: अय्यर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 19, 2022/12:03 am IST

मुंबई, 18 अप्रैल (भाषा) कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में सात रन की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत की थी लेकिन लय बरकरार नहीं रख सके जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

रॉयल्स के 218 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स की टीम चहल (40 रन पर पांच विकेट) की फिरकी के जादू के सामने श्रेयस (51 गेंद में 85 रन, सात चौके, चार छक्के) और आरोन फिंच (28 गेंद में 58 रन, नौ चौके, दो छक्के) के बीच दूसरे विकेट की 107 रन की साझेदारी के बावजूद 19.4 ओवर में 210 रन पर सिमट गई।

रॉयल्स ने इससे पहले जोस बटलर की 61 गेंद में पांच छक्कों और नौ चौकों से 103 रन की पारी के अलावा देवदत्त पडिक्कल (24) के साथ पहले विकेट की 97 और कप्तान संजू सैमसन (38) के साथ दूसरे विकेट की 67 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 217 रन बनाए थे।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, ‘‘फिंच की बदौलत शुरुआत से ही हम अच्छी रन गति से रन बना रहे थे। हम इस लय को बरकरार नहीं रख पाए लेकिन यह खेल का हिस्सा है। मैं अंत तक बल्लेबाजी करना चाहता था लेकिन युजी (चहल) ने रुख बदल दिया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जोस (बटलर) ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद तेजी से रन बनाए और शानदार पारी खेली। हालात को देखें तो ओस नहीं थी और विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार था। यह मैदान हमारे लिए अच्छा नहीं रहा है लेकिन हम सकारात्मक वापसी करना चाहेंगे।’’

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)