India Vs Australia T20 Match Raipur: 3 हजार रुपए में बेच रहे ​थे एक हजार का टिकट, पुलिस ने चार लोगों को दबोचा

India Vs Australia T20 Match Raipur: 3 हजार रुपए में बेच रहे ​थे एक हजार का टिकट, पुलिस ने चार लोगों को दबोचा

रायपुर। India Vs Australia T20 Match Raipur राजधानी रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली t20 मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग t20 मैच देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं। एक ओर राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में टिकटों को लेकर लंबी कतारे देखने को मिल रहा है, तो दूसरी ओर अब टिकटों का कालाबाजारी शुरू हो गया है। इसी बीच टिकटों का कालाबाजारी करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Team India Head Coach: फिर हुई राहुल द्रव‍िड़ की ताजपोशी, बीसीसीआई ने बढ़ाया भारतीय टीम के हेड कोच का कार्यकाल 

India Vs Australia T20 Match Raipur कोतवाली पुलिस ने चारो आरोपियों से 13 टिकट ​जब्त किया है। बताया जा रहा है कि चारों आरोपी एक हजार के टिकट को 3 हजार रुपए में बेच रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के नाम अनिल जांगड़े, आकाश कुमार, और बबलू नायक समेत आशीष मिश्रा है।

Read More: Jabalpur Crime News: अज्ञात असामाजिक तत्वों ने की हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर की कार्रवाई की मांग

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक दिसंबर को होने वाली t20 मैच की पूरी तैयारी हो चुकी है। एक दिसंबर को होने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमें राजधानी पहुंच गए है और राजधानी के कोर्टयार्ड मैरियट होटल में रूके हुए है।

Read More: गणाधिप संकष्‍टी चतुर्थी में कर लें ये उपाय, जाग उठेंगे भाग्‍य, श्री गणेश देंगे धनवान बनने का वरदान

कल यानी 30 नवंबर को प्रेक्टिस करेंगी। खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अभी से पुलिस की टीम को होटल में तैनात कर दिया है। होटल में सुरक्षा की जिम्मेगदारी IPS रैंक के अधिकारी को दि गई है। इसके अलावा लगभग 100 से ज्यादा जवानो को भी तैनात किया गया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp