Captain Rohit Sharma's press conference before the Indo-Pak match

IND vs PAK 2022 : भारत-पाक मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस, Playing-11 को लेकर दिया ऐसा बयान

IND vs PAK 2022 : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस प्लेंइंग 11 पर बात करते हुए कहा, 'सभी खिलाड़ी मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं। हम मैच से पहले प्लेइंग-11 तय करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 22, 2022/11:59 am IST

IND vs PAK 2022 : नई दिल्ली – पूरा देश रविवार के इंतजार में बैठा हुआ है। इस वक्त सभी की निगाहें कल होने वाले भारत-पाक के मैच पर टिकी हुई है। मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आपकों बता दूं कि 23 अक्टूबर को भारत-पाक का टी20 वर्ल्ड कप में पहला मैच है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान ने बडे बयान दिए है। इन सब के बीच उन्होंने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर चौंकाने वाली बात कही है। दोनों टीमों के बीच ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Tulip Wind Turbine : फ्री बिजली देने वाली मशीन आनंद महिंद्रा को आई पसंद, वीडियो किया शेयर, देखें यहां… 

प्लेंइंग 11 पर कही ये बात 

IND vs PAK 2022 : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस प्लेंइंग 11 पर बात करते हुए कहा, ‘सभी खिलाड़ी मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं। हम मैच से पहले प्लेइंग-11 तय करेंगे। यहां की परिस्थितियों के मुताबिक, अगर हर मैच में प्लेइंग-11 बदलने की जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे। ‘ रोहित शर्मा के मुताबिक टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में लगातार प्लेइंग 11 में बदलाव करती दिखाई दे सकती है। हालांकि कप्तान रोहित हमेशा से ही प्लेइंग 11 में कम बदलाव करने के लिए जाने जाते हैं।

read more : धनतेरस पर 178 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, शनि और गुरु का योग करेगा धनवर्षा, इस मुहूर्त में पूजन से होगा लाभ

 मौसम पर कही ये बात 

IND vs PAK 2022 : रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेलबर्न के मौसम पर बात करते हुए कहा, लोग 40 ओवर का मैच देखने आते हैं। अगर पांच ओवर का मैच होता है तो खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी निराश होते हैं। अब कल मौसम को लेकर क्या होगा, यह भगवान जानता है। हमें पूरा मैच मिलता है तो बेहतर होगा, लेकिन जो परिस्थितियां सामने आएंगी उसे लेकर हमें तैयार रहना होगा। आपको बता दे कि मैच वाले दिन मेलबर्न में बारिश आने की आशंका भी 50-60 प्रतिशत बताई जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers