Sex before the match team India : टीम इंडिया को मैच खेलने से पहले दी थी सेक्स करने की सलाह, कोच ने किया बड़ा खुलासा | Team India was advised to have sex before playing the match Coach made a big disclosure

Sex before the match team India : टीम इंडिया को मैच खेलने से पहले दी थी सेक्स करने की सलाह, कोच ने किया बड़ा खुलासा

Sex before the match team India : टीम इंडिया को मैच खेलने से पहले दी थी सेक्स करने की सलाह, कोच ने किया बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 1, 2021/12:34 pm IST

Sex before the match team India

नई दिल्ली टीम इंडिया के पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अप्टन के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। टीम इंडिया के इस पूर्व कोच के मुताबिक उन्होंने मैच से पहले खिलाड़ियों को शारीरिक संबंध बनाने की सलाह दी थी। पैडी अप्टन ने खुद इस बात का खुलासा अपनी किताब ‘द बेयरफुट कोच’ में किया था।

सेक्स की सलाह पर नाराज हो गए थे गैरी कर्स्टन

पैडी अप्टन ने की दी जानकारी के मुताबिक मैचे के पहले सेक्स करने की उनकी की इस सलाह से तत्कालीन भारतीय टीम के शीर्ष कोच गैरी कर्स्टन नाराज हो गए थे। गैरी कर्स्टन के कोच रहते टीम इंडिया ने 2011 का वर्ल्ड कप जीता था। मुख्य कोच गैरी कर्स्टन इस सलाह से बेहद नाराज हो गए थे। इसके बाद अप्टन ने उनसे इस बात के लिए माफी भी मांगी थी।

Read More News: छत्तीसगढ़ : लकवाग्रस्त महिला का दावा, कोरोना वैक्सीन लगते ही हुआ चमत्कार, चलने लगी अपने पैर पर, देखें वीडियो

मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अप्टन ने कहा कि गैरी कर्स्टन को उनकी सेक्स वाली बात पर बहुत गुस्सा आया था। पैडी अप्टन ने बताया कि उन्होंने मैच से पहले खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह दी थी, हालांकि ये ये ऐच्छिक थी।

राजस्थान रॉयल्स के रह चुके हैं कोच

विवाद बढ़ने पर पैडी अप्टन ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया था। पैडी ने माफी मांगते हुए कहा था कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह देना मेरी बहुत बड़ी गलती थी, मैं तो बस बता रहा था।’ पैडी अप्टन भारतीय टीम के पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच के साथ-साथ आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच भी रह चुके हैं।

‘राहुल द्रविड़ से लेकर गौतम गंभीर को दी सेक्स करने की सलाह

पैडी ने अपनी किताब में ‘राहुल द्रविड़ से लेकर गौतम गंभीर तक सभी खिलाड़ियों का जिक्र किया है। पैडी ने लिखा है कि 2009 में खेले गए चैंपियन ट्रॉफी की तैयारी के दौरान वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए नोट्स तैयार कर रहे थे। जिसमें उन्होंने सेक्स के फायदे के बारे में जानकारी दी थी।

Read More News: सेवानिवृत्त IAS डीडी सिंह की संविदा नियुक्ति, इलेक्ट्रॉनिक व IT विभाग के सचिव पद पर पदस्थ किए ग

अपनी किताब में पैडी ने एक चैप्टर ‘ईगो एंड माय ग्रेटेस्ट प्रोफेशनल एरर’ में अपने नोट्स के बारे में जिक्र किया है। पैडी ने प्लेयर्स के लिए तैयार किए गए नोट्स में लिखा, ‘क्या शारीरिक संबंध बनाने से आपका प्रदर्शन बेहतर होता है? हां, यह बढ़ता है.’