बंगाल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई से दर्शकों को अनुमति देने का आग्रह किया |

बंगाल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई से दर्शकों को अनुमति देने का आग्रह किया

बंगाल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई से दर्शकों को अनुमति देने का आग्रह किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 14, 2022/9:33 pm IST

कोलकाता, 14 फरवरी (भाषा) भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गयी है लेकिन बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) को उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) दूसरे और तीसरे मैच के लिये अपने फैसले पर पुनर्विचार करेगा।

कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने बयान में कहा, ‘‘बंगाल क्रिकेट संघ ने बाकी मैचों में दर्शकों को अनुमति देने के लिये बीसीसीआई से फिर से आग्रह किया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘बोर्ड से सूचना मिलने के बाद कैब अपने सभी हितधारकों को इस बारे में सूचित कर देगा।’’

पहले मैच में केवल 2000 लोग ही उपस्थित रहेंगे जिनमें मैच प्रतिनिधि और प्रायोजकों के प्रतिनिधि शामिल हैं।

डालमिया ने कहा, ‘‘बीसीसीआई ने प्रायोजकों और मैच प्रतिनिधियों के लिये केवल ऊपरी ‘टियर’ और अतिथियों के बॉक्स खोलने की अनुमति दी है।’’

इससे पहले डालमिया ने उम्मीद जतायी थी कि इन मैचों में दर्शक उपस्थित रहेंगे क्योंकि राज्य सरकार ने स्टेडियम की क्षमता के 75 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति की अनुमति दे दी थी।

लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि वह बोर्ड के सुरक्षा को प्राथमिकता देने के दृष्टिकोण के तहत दर्शकों को अनुमति नहीं देंगे।

डालमिया ने इसके बाद बोर्ड से प्रशंसकों को अनुमति देने का आग्रह किया। पिछले साल नवंबर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच में 70 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी गयी थी।

भाषा पंत सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)