ऐसी भी है क्रिकेट की दीवानगी! टेस्ट मैच LIVE देखते हुए वर-वधु ने लिए शादी के फेरे...देखिए | This is also the craze of cricket! While watching the test match LIVE, the bride and groom took the wedding ... See

ऐसी भी है क्रिकेट की दीवानगी! टेस्ट मैच LIVE देखते हुए वर-वधु ने लिए शादी के फेरे…देखिए

ऐसी भी है क्रिकेट की दीवानगी! टेस्ट मैच LIVE देखते हुए वर-वधु ने लिए शादी के फेरे...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : February 13, 2021/1:33 pm IST

नई दिल्ली। भारत में क्रिकेट की दीवानगी की कोई सीमा नहीं है, देश में क्रिकेट को धर्म और खिलाड़ियों को देवता माना जाता है, जैसे कि सचिन को क्रिकेट का देवता की उपाधि दी गई है यह तो आप जानते ही होंगे। क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है हाल ही का एक मामला चेन्नई का है, जब दुल्हा-दुल्हन और बारातियों का ध्यान शादी पर कम और चेपक मैदान में लगने वाले चौके छक्के पर ज्यादा दिखाई दिया।

ये भी पढ़ें: बच्चों के लिए टीके का परीक्षण कर रहा है ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच जब सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा था, उस वक्त चेन्नई के एक शादी समारोह में इसी मैच का लाइव टेलीकास्ट जारी था, मेहमान आए तो थे शादी समारोह में शरीक होने, लेकिन उनमें से ज्यादातर लोगों की निगाहें टीवी स्क्रीन पर टिकी रहीं। यहां तक कि वर-वधु भी मैच देखकर ही फेरे ले रहे थे।

ये भी पढ़ें: पौलेंड में सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक दल ने मीडिया पर नया कर लगाने का …

गौरतलब है कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों की करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में जो रूट का जलवा देखने को मिला था, जिन्होंने पहली पारी ने शानदार दोहरा शतक जड़ा और रिकॉर्ड की झड़ी लगी दी थी।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>How could we ‘knot’ share this? <br><br>Hope you’re all going to tune in to the final day tomorrow at 9 AM, LIVE on Star Sports! <a href=”https://twitter.com/hashtag/INDvENG?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#INDvENG</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/IndiaTaiyarHai?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#IndiaTaiyarHai</a> <a href=”https://t.co/oBUWlpcWVg”>pic.twitter.com/oBUWlpcWVg</a></p>&mdash; Star Sports (@StarSportsIndia) <a href=”https://twitter.com/StarSportsIndia/status/1358811477726035987?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 8, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>