Threat of terrorist attack in India-Pakistan match | IND vs PAK Match: इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान हो सकता है आतंकी हमला.. ICC ने बताया कैसा रहेगा सुरक्षा बंदोबस्त

IND vs PAK Match: इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान हो सकता है आतंकी हमला.. ICC ने बताया कैसा रहेगा सुरक्षा बंदोबस्त

न्यूयॉर्क के नसाउ क्रिकेट स्टेडियम में 9 जून को हाईवोल्टेज भारत बनाम पाकिस्तान मैच खेला जाएगा। हालांकि, इससे पहले रोहित शर्मा की टीम 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच और 5 जून को मेगा इवेंट का पहला मैच आयरलैंड के साथ खेलेगी।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 12:33 PM IST, Published Date : May 30, 2024/12:31 pm IST

न्यूयार्क: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को आतंकवादी धमकी मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सुरक्षा का कड़ा पहरा बढ़ाया गया और सूत्रों के अनुसार टीम होटल में भी तीन लेयर की सिक्योरिटी लगाई गई है। स्पेशल गेस्ट के अलावा टीम होटल के 50 मीटर दायरे तक किसी को भी एंट्री की अनुमति नहीं दी गई है।

Prajwal Revanna Returns: विमान से उतरते ही उठा लिया जाएगा सेक्स स्कैंडल का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना.. आज देर रात 12 बजे बेंगलुरु में लैंड होगी फ्लाइट..

Threat of terrorist attack in India-Pakistan match

न्यूयॉर्क स्टेट की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा, “इन मैचों की सुरक्षित मेजबानी सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों ने महीनों तक काम किया है। मैंने न्यूयॉर्क राज्य पुलिस को उन्नत सुरक्षा उपायों में शामिल होने का भी निर्देश दिया है, जिसमें कानून प्रवर्तन की उपस्थिति में वृद्धि, उन्नत निगरानी और गहन स्क्रीनिंग प्रक्रियाएं शामिल हैं। सार्वजनिक सुरक्षा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि क्रिकेट विश्व कप एक सुरक्षित, आनंददायक अनुभव हो।”

Rent A Girlfriend: राजधानी में किराए पर मिल रही गर्लफ्रेंड, 1500 रुपए से शुरू है ऑफर, 10000 रुपए देकर दो दिन तक कर सकेंगे ये काम

t20 world cup full schedual

9 जून को होगा IND vs PAK मुकाबला

न्यूयॉर्क के नसाउ क्रिकेट स्टेडियम में 9 जून को हाईवोल्टेज भारत बनाम पाकिस्तान मैच खेला जाएगा। हालांकि, इससे पहले रोहित शर्मा की टीम 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच और 5 जून को मेगा इवेंट का पहला मैच आयरलैंड के साथ खेलेगी। इस बीच, भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अभी तक अमेरिका नहीं पहुंचे हैं। कोहली संभवतः आज यानी 30 मई को यूएसए के लिए रवाना हो सकते हैं।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp