Rohit Sharma ki Galti Ka Khulasa Kar Kohli Ne De Diya Breaking News

रोहित शर्मा की छोटी सी गलती का खुलासा कर विराट कोहली ने बना दिया Breaking News, हर कोई ले रहा मजे

रोहित शर्मा की छोटी सी गलती का खुलासा कर विराट कोहली ने बना दिया Breaking News! Virat Kohli Exposed Rohit Sharma

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 07:28 PM IST, Published Date : February 17, 2023/7:28 pm IST

मुंबई: Virat Kohli Exposed Rohit Sharma टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट प्रेमियों की पहली पसंद हैं। ऐसा कोई भी भारतीय क्रिकेट प्रेमी नहीं होगा जो आज रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बैटिंग को न देखना चाहता हो। रोहित शर्मा की धमाकेदार बल्लेबाजी से आज दुनिया के हर बॉलर के पसीने छूट जाते हें। लेकिन रोहित शर्मा के साथ ऐसा कुछ जुड़ा हुआ जो हर बार उन्हें हंसी का पात्र बना देता है। हाल ही में ऐसा मैदान में टॉस के दौरान भी देखने को मिला था।

Read More: ऐसा हुआ तो बढ़ जाएगी शिक्षकों की मुश्किलें, चुनावी साल में सिरदर्द बनेगा OPS का जिन्न, प्रदेश में उलझा पुरानी पेंशन का पेंच

Virat Kohli Exposed Rohit Sharma दरअसल रोहित शर्मा को भूलने की आदत है और वो छोटी-मोटी नहीं बल्कि बड़ी से बड़ी चीजों को भूल जाते हैं। कहा तो ऐसा भी जाता है कि वह अपनी वेडिंग रिंग भूल गए थे। लेकिन रोहित शर्मा की ये आदतें उन्हीं पर कई बार भारी पड़ जाती है। रोहित शर्मा के भूलने की आदत का खुलासा कर विराट कोहली ने मीडिया को ब्रेकिंग न्यूज दे दिया।

Read More: अजब थी इस दुल्हन की प्यास, पहले सौंपती थी अपना जिस्म और फिर दें जाती थी कभी न भूल पाने वाला दर्द

दरअसल रोहित शर्मा ने गौरव कपूर के चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ में अपने भूलने की आदत का खुलासा किया था और साथ ही इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। रोहित शर्मा ने बताया, ”नया नया मैरिड था यार.. आदत नहीं थी अंगूठी पहनने की… नया नया शादी हुआ था, तो मैं अंगूठी निकाल कर सोता था। मुझे देर से उठने और फिर एयरपोर्ट की ओर भागने की बहुत बुरी आदत है। मैं हमेशा अपने साथियों से कहता हूं कि ट्रेनिंग और एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले मुझे फोन करो या मेरे दरवाजे पर नॉक कर दिया करो। उस दिन ऐसा नहीं हुआ, मैं लेट हो गया और निकल गया।”

Read More: साउथ की ये मूवी आपको पागल कर देगी, ट्रेलर देखकर आपके होश उड़ जाएंगे… 

रोहित शर्मा ने आगे बताया कि तो उमेश यादव मेरे पास से गुजरे और उनके हाथ में मैंने वेडिंग रिंग देखी। तो मैं बोला- ओहो… शिट यार रिंग। मैंने भज्जू पा को साइड में लिया और बोला- भज्जू पा, आपके पहचान वाला बंदा था होटल में… उसको बोलो शायद रिंग मिल जाए… धीरे-धीरे सबको पता चल गया। फिर विराट कोहली ने इसे बहुत बड़ी न्यूज बना दिया।’

Read More: Marriage Fraud: मुंह दिखाई के समय खुला दुल्हन का राज, सुहागरात से पहले दूल्हे ने दे दी सुसाइड की धमकी

बता दें कि रोहित शर्मा क्रिकेट जगत में बड़ा नाम हैं, लेकिन 2007 में जब उन्होंने शुरुआत की थी तब वह इतने मशहूर नहीं थे। 2012 तक वह संघर्ष कर रहे थे. लेकिन जैसे ही सीमित ओवरों के क्रिकेटर में उन्होंने ओपनिंग शुरू की, उनके करियर का ग्राफ भी तेजी से ऊपर चढ़ा। रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को अपने प्यार रितिका सजदेह से शादी की। रितिका के जिंदगी में आने के बाद रोहित के करियर को और भी ऊंचाइयां मिली।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक