Virat Kohli reaches 250 million Instagram followers

मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के बने पहले खिलाड़ी

मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड! Virat Kohli reaches 250 million Instagram followers

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 12:38 PM IST, Published Date : May 26, 2023/11:47 am IST

नई दिल्ली। Virat Kohli reaches 250 million Instagram followers वैसे तो विराट कोहली अपना जलवा हर जगह पर दिखाते हैं। चाहे वो खेल के मैदान हो में हो या मैदान के बाहर। उनका धमाका हर जगह रहता है। इसी के साथ विराट कोहली ने एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, लेकिन वो इस बार मैदान में नहीं मैदान के बार बनाया है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडियापर रिकार्ड बनाया है। उन्होंने ने इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स का आंकड़ा हासिल किया है। ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए है।

Read More: नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 महीने पहले ही घर से भागकर की थी शादी

Virat Kohli reaches 250 million Instagram followers आपको बता दें कि विराट कोहली के 250 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हो गए है। ऐसा करने वाले वे अकेले भारतीय बन गए। उनसे पहले 250 मिलियन इन्स्टाग्राम फॉलोवर्स का आंकड़ा दो फुटबॉल खिलाड़ियों ने प्राप्त किया था। क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 585 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। लियोनेल मेसी को 461 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। पूर्व अमेरिकी रेसलर ड्वेन जॉनसन को 380 मिलियन लोग फॉलो करते हैं लेकिन यह आंकड़ा इसलिए भी है क्योंकि वह एक एक्टर भी हैं।

Read More: नए संसद भवन के उद्घाटन पर जारी होगा 75 रुपए का सिक्का, जानें क्या होगी इसकी खासियत 

बता दे कि क्रिकेट जगत में 250 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा कोहली के अलावा किसी भी अन्य खिलाड़ी ने हासिल नहीं किया है। यह आंकड़ा भी बढ़कर 300 मिलियन होगा। कोहली के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि कही जा सकती है। इससे पता चलता है कि फैन्स उनको किस तरह प्यार करते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers