Virat Kohli reaction Viral

आउट होने पर आपा खो बैठे विराट कोहली, गुस्से में आकर कर दी ऐसी हरकत कि…

Virat Kohli's reaction in India-Bangladesh Test match: आउट होने के बाद विराट गुस्से में अपने विरोधी खिलाड़ी पर भड़क उठे। जब विराट पवेलियन लौट रहे थे तो ऐसा लगा कि विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने उनसे कुछ कहा है। इसी वक्त विराट गुस्से में लौटे और उन्होंने विरोधी खिलाड़ियों की तरफ उंगली दिखाई।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 07:18 PM IST, Published Date : December 24, 2022/7:18 pm IST

Virat Kohli reaction Viral : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने मुकाबले की दूसरी पारी में 22 गेंदों में सिर्फ एक रन बनाया। ऑफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने शानदार कैच लपकते हुए उन्हें पवेलियन भेजा। विराट जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तो वह भड़क गए और आपा खो बैठे।

EPFO : नौकरी बदलने के बाद खाताधारक फटाफट कर लें ये काम, मिलेंगे कई फायदे

गुस्से में भड़के विराट

Virat Kohli reaction Viral : आउट होने के बाद विराट गुस्से में अपने विरोधी खिलाड़ी पर भड़क उठे। जब विराट पवेलियन लौट रहे थे तो ऐसा लगा कि विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने उनसे कुछ कहा है। इसी वक्त विराट गुस्से में लौटे और उन्होंने विरोधी खिलाड़ियों की तरफ उंगली दिखाई। जिससे ऐसा लगा कि वह उस खिलाड़ी की तरफ इशारा कर रहे थे। विराट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियों को एक ट्वीटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शएयर करते हुए विराट का रिएक्शन साझा किया है।

Thermal Scanner : कोरोना वायरस की सटीक पहचान करता है थर्मल स्कैनर, जानें कैसे होगा इसका उपयोग

भारत को मिला 145 रनों का लक्ष्य

भारतीय टीम को इस मैच में जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य मिला है। हालांकि टीम इंडिया ने अपने 4 विकेट तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ही गंवा दिए। बता दें कि तीसरे दिन तक भारत ने 23 ओवर में 4 विकेट पर 45 रन बना लिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें