Former Indian Cricket Team Batsman Virender Sehwag shocking tweet

वीरेंद्र सहवाग का हैरान करने वाला ट्वीट, फैंस के उड़े होश, देखें यूजर्स के रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट ने यूजर्स को हैरान कर दिया है। कई यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 3, 2021/5:00 pm IST

Virender Sehwag shocking tweet

नई दिल्ली। वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं समय-समय पर अपने मजाकिया अंदाज से ट्वीट कर तंज भी कसते हैं। वहीं अब वीरू का ये नया ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More News: CM ने मंत्रालय में बुलाई आपात बैठक, रक्षामंत्री से फोन पर की बात, सेना ने रेस्क्यू ऑपेरशन का मोर्चा संभाला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट ने यूजर्स को हैरान कर दिया है। कई यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Virender Sehwag shocking tweet :  दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट में लिखा है कि मेरा फोन शॉवर में गिर गया है। जब तक ये ठीक नहीं होता आप 9112083319 पर मुझसे बात कर सकते हैं। इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कहा कि वीरू का पर्सनल नंबर मिल गया है। कुछ लोगों ने तो इसके स्क्रीन शॉट्स भी डाले है।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 38,887 लोगों ने कोरोना को दी मात, 422 की मौत, 30,549 नए केस

कई लोगों ने ये भी आशंका जताई कि उनका अकाउंट हैक हो गया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ये उनकी कुछ बेस्ट इनिंग्स थीं। लोग उनको बेस्ट ह्यूमर लेवल वाला खिलाड़ी भी कह रहे हैं।
https://twitter.com/HitmanCricket/status/1422467628933672960

Read More News: CBSE 10वीं बोर्ड के नतीजे जारी.. cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं रिजल्ट