Bollywood stars came to watch the final match

World Cup 2023 Final : फाइनल मैच देखने के लिए पहुंच रहे बॉलीवुड सितारे, दीपिका-रणवीर हुए रवाना, उर्वशी पहुंची अहमदाबाद..

Bollywood stars came to watch the final match: दीपिका और रणवीर के अलावा कई सारे सितारे मैच देखने के लिए अहमदाबाद के रवाना भी हो चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 19, 2023 / 12:17 PM IST, Published Date : November 19, 2023/12:17 pm IST

Bollywood stars came to watch the final match : अहमदाबाद। आज का दिन ऐतिहासिक है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। 2003 के बाद अब दोनों टीमें वर्ल्ड कप के फानइल में भिड़ेंगी। पूरे देश में जगह जगह पर टीम इंडिया की जीत को लेकर पूजन पाठ और हवन किया जा रहा है। यहां तक की म​स्जिद, चर्च, मंदिर और गुरूद्वारे में भारत की जीत के लिए मन्नतें मांगी जा रही है। कंगारूओं से मुकाबले के लिए टीम इंडिया की सेना पूरी तरह से तैयार है। इतना ही नहीं ये फाइनल का महामुकाबला देखने के लिए नरेंद्र मोदी समेत कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री स्टेडियम में लाइव मैच देखेंगे।

read more : Jashpur Murder News: घर आए रिश्तेदार की हत्या, 5 दिनों से परिजन कर रहे थे खोजबीन, ऐसे हुआ मामले का खुलासा… 

टीम इंडिया जीती तो मिलेगी 100 करोड़ की रकम

Bollywood stars came to watch the final match : मैच देखने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस अहमदाबाद पहुंच रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों सितारे टीम इंडिया की जर्सी पहने अहमदाबाद के लिए रवाना हो चुके हैं। दीपिका और रणवीर के अलावा कई सारे सितारे मैच देखने के लिए अहमदाबाद के रवाना भी हो चुके हैं।

उर्वशी रौतेला पहुंची अहमदाबाद

Bollywood stars came to watch the final match : वहीं टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए उर्वशी रौतेला भी अहमदाबार पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने भी मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिए की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत एक्साइडेट हूं और मुझे पता है कि टीम इंडिया ट्रॉफी जरूर लाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp