David Beckham will come to India today

IND vs NZ Semi-Final: डेविड बेकहम आज आएंगे भारत, वानखेड़े स्टेडियम में उठाएंगे भारत-न्यूजीलैंड मैच का लुत्फ

IND vs NZ Semi-Final: इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम के भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच देखने की बात कंफर्म हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 10:38 AM IST, Published Date : November 15, 2023/10:38 am IST

मुंबई : IND vs NZ Semi-Final: भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले ने फुटबॉलर्स को भी अपने रंग में रंगना शुरू कर दिया है। सोमवार को जर्मन फुटबॉलर थॉमस मूलर ने टीम इंडिया की जर्सी पहनकर एक वीडियो शेयर किया था, वहीं अब इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम के भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच देखने की बात कंफर्म हुई है। वह इस मुकाबले को देखने के लिए भारत आ रहे हैं। वह वानखेड़े में अन्य दिग्गज हस्तियों के साथ बैठकर भारत-न्यूजीलैंड मैच का लुत्फ उठाएंगे।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड के इस पूर्व स्टार की भारत में बहुत फैन फॉलोइंग है। ऐसे में उनका वानखेड़े आना क्रिकेट के इस बड़े मुकाबले को और उत्साह से भर सकता है। वह यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर के तौर पर वानखेड़े में मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ World Cup Semi Final : आज वानखेड़े में होगा महामुकबला, टीम इंडिया का रिकॉर्ड देख उड़ी न्यूजीलैंड की नींद 

आज होगा महामुकाबला

IND vs NZ Semi-Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर दो बजे यह मैच शुरू होगा। टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में अब तक अजेय रही है, ऐसे में उसका पलड़ा सेमीफाइनल में भारी नजर आ रहा है। हालांकि ICC टूर्नामेंट्स में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को ज्यादातर मौकों पर पटखनी दी है। ऐसे में यह सेमीफाइनल मुकाबला कांटे की टक्कर का हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Bhai Dooj 2023: आज मनाया जा रहा भाई दूज का त्योहार, तिलक करने का शुभ मुहूर्त जानें यहां 

पिछले मैच में टीम इंडिया को मिली थी जीत

IND vs NZ Semi-Final: भारत और न्यूजीलैंड की टीमें इस वर्ल्ड कप में भी टकरा चुकी हैं. ग्रुप स्टेज में इन दोनों टीमों की टक्कर हुई थी। दोनों ही टीमें 4-4 मैच लगातार जीतते हुए एक-दूसरे के सामने आई थी। यहां टीम इंडिया ने बाजी मारते हुए न्यूजीलैंड को आसानी से हरा दिया था। भारत ने उस मुकाबले को 4 विकेट से जीता था।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers