Shami's mother prayed for victory

World Cup 2023 Final : ‘मुझे उम्मीद है कि मोहम्मद शमी विश्व कप जीतेंगे’..! मां अंजुम आरा ने मांगी दुआ, देश कोने-कोने में हो रही विजयी प्रार्थना

Shami's mother prayed for victory: शमी की मां अंजुम आरा कहती हैं, "मुझे उम्मीद है कि वह (मोहम्मद शमी) विश्व कप जीतेंगे।"

Edited By :   Modified Date:  November 19, 2023 / 01:04 PM IST, Published Date : November 19, 2023/1:04 pm IST

Shami’s mother prayed for victory  : अहमदाबाद। आज का दिन ऐतिहासिक है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। 2003 के बाद अब दोनों टीमें वर्ल्ड कप के फानइल में भिड़ेंगी। पूरे देश में जगह जगह पर टीम इंडिया की जीत को लेकर पूजन पाठ और हवन किया जा रहा है। यहां तक की म​स्जिद, चर्च, मंदिर और गुरूद्वारे में भारत की जीत के लिए मन्नतें मांगी जा रही है। कंगारूओं से मुकाबले के लिए टीम इंडिया की सेना पूरी तरह से तैयार है। इतना ही नहीं ये फाइनल का महामुकाबला देखने के लिए नरेंद्र मोदी समेत कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री स्टेडियम में लाइव मैच देखेंगे।

read more : Badwani Vidhansabha Chunav 2023: मतदान के बाद कांग्रेसियों को सता रहा डर, कहा मोदी जी आए थे कुछ भी हो सकता है

शमी की मां ने मांगी जीत की दुआ

Shami’s mother prayed for victory : भारत के कोने-कोने में टीम इंडिया की जीत को लेकर हवन, पूजन, मन्नतें मांगी जा रही हैं। वाराणसी में गंगा आरती से लेकर उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार में भारत की जीत का अशीर्वाद मांगा जा रहा है। तो वहीं शमी कर मां ने कहा, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल पर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा कहती हैं, “मुझे उम्मीद है कि वह (मोहम्मद शमी) विश्व कप जीतेंगे।”

बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने प्रदर्शन से पूरी दुनिया को चौंका के रख दिया है। न्यूलीलैंड के खिलाफ 7 विकेट लेकर कीवियों के महकमें में तहलका मचा दिया था। आज पूरी दुनिया में मोहम्मद शमी की प्रशंसा हो रही है। इतना ही नहीं पूरी टीम इंंडिया को नेता अभिनेता बधाई दे रहे हैं और भगवान से भारत की जीत की प्रार्थना कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers